नई दिल्‍ली : एक्टर सुपरस्‍टार दलकीर सलमान को मुंबई पुलिस की फटकार का सामना करना पड़ा है। दरअसल दलकीर ने अपनी सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वो कार की स्टेयरिंग छोड़कर फोन का इस्तेमाल करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच वीडियो में सोनम कपूर की आवाज भी सुनाई पड़ रही है। इस बात से पता चलता है कि वो उस दौरान दलकीर के साथ ही थीं। वीडियो के सामने आते ही मुंबई पुलिस ने दलकीर के वीडियो को री-पोस्‍ट करते हुए उन्‍हें फटकार लगाई है।

इसे भी पढ़ें : ..और फूट-फूटकर रो पड़ीं सोनम कपूर

इस वीडियो में सोनम कपूर एक्‍टर को 'वीयरडो' कहते हुए सुनाई दे रही हैं। मुंबई पुलिस ने सोनम कपूर की बात पर एग्री करते हुए लिखा कि हम सोनम कपूर से सहमत हैं। यह एक 'वीयरडो' हैं, जो गाड़ी चलाने के साथ अपने साथी ड्राइवर की जिंदगी को भी खतरे में डालने का प्रयास कर रहे हैं। हम इसकी इजाजत कभी नहीं दे सकते। हालांकि पुलिस की इस बात पर दलकीर ने आपत्ति जाहिर की है और कहा कि कम से मुंबई पुलिस को पहले फैक्ट जांच लेने चाहिए।

सोनम कपूर ने इस ट्वीट के बाद एक पोस्‍ट करते हुए लिखा कि मुंबई पुलिस अपना काम कर रही हैं और हमें उनके काम में जबरदस्ती दखलंदाजी नहीं करनी चाहिए और उनका धन्यवाद करना चाहिए।