कपिल शर्मा गिन्नी संग आज लेंगे 7 फेरे, ऐसे देखें लाइव शादी 

कपिल शर्मा व गिन्नी चतरथ (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar

अमृतसरः टेलीविजन के सबसे चर्चित और मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज दूल्हा बनने जा रहे हैं। कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कपिल के घर पर शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। शादी में शामिल होने के लिए कपिल के करीबी दोस्तों व मेहमानों के आने का सिलसिला भी शुरू हो गया है।

बाराती बनने के लिए ये लोग पहुंचे

टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की शादी में बाराती बनन के लिए टीवी और फिल्म जगत की कई हस्तियां पंजाब पहुंच चुकी हैं। बारातियों में शामिल होने वालों में कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, राजीव ठाकुर और सिंगर ऋचा शर्मा के नाम शामिल हैं। सभी ने कपिल के साथ ग्रुप फोटोशूट भी कराया। इस दौरान दोस्तों संग कपिल मस्ती के मूड में दिखे।

फैंस देख सकेंगे शादी लाइव

कपिल ने फैंस भी उनकी शादी का आनंद उठा सके इसके लिए शादी को यू-ट्यूब और इंस्टाग्राम पर लाइव किया जाएगा। आपको बता दें कि इसे लेकर कपिल के दोस्तों ने इसकी पूरी तैयारी पहले ही कर रखी है। बता दें कि शादी की रस्में शुरू होने से पहले संगीत, मेहंदी और माता की चौकी रखी गई जिसमें कपिल की मां का उत्साह देखने को मिला।

इसे भी पढ़ेंः

एनिस्टन नग्न होकर इसलिए देखना चाहती हैं टीवी

यहां होगा शादी का रिसेप्शन

कपिल शर्मा शादी के बाद 14 और 24 दिसंबर को शादी का रिसेप्शन देंगे। पहला रिसेप्शन 14 दिसंबर को अमृतसर में होगा जिसमें कपिल के करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल होंगे। वहीं दूसरा रिसेप्शन इसी महीने की 24 तारीख को मुंबई में आयोजित किया जाऐगा। जिसमें बॉलीवुड, कारोबार, खेल जगत की कई दिग्गज हस्तियां शामिल होंगी।

Advertisement
Back to Top