नई दिल्ली : इनदिनों अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी चर्चा में है। चर्चा इसलिए भी है कि निक ने अपने से 10 साल बड़ी प्रियंका चोपड़ा से शादी की। यह पहला मौका नहीं है जब निक अपने से इतनी बड़ी अभिनेत्री के साथ रिश्ते में आए हों। इससे पहले निक ‘डेल्टा गुडरेम’ को डेट कर चुके हैं जो की निक से 10 साल बड़ी थीं।

इसके अलावे भी वह अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर कई बार अखबारों की हैडलाइन बन चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निक जोनस का हॉलीवुड की 7 अभिनेत्रियों से अफेयर रह चुका है।

निक जोनस को कई बार लिली कॉलिंस के साथ डेट पर देखा गया है। एक इंटरव्यू में निक ने खुद लिली के साथ डेट पर जाने की बात स्वीकारी थी। लिली कॉलिंस एक अभिनेत्री होने के साथ ही एक लेखिका भी हैं। हॉलीवुड की चर्चित सिंगर और अभिनेत्री मिली साइरस भी निक जोनस की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। जानकारी के मुताबिक, दोनों का अफेयर तब हुआ जब निक महज 14 वर्ष के थे।

इसे भी पढ़ें :

एक दूसरे के हुए प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, ऐसे रचाई शादी

प्रियंका चोपड़ा को मंगेतर निक के साथ ‘प्रिक’ निकनेम पसंद

इस लिस्ट में हॉलीवुड की खूबसूरत गायिका सेलिना गोमेज का नाम भी शामिल है। मिली साइरस से अलग होने के बाद निक सेलिना के साथ रिश्ते में आए थे। दोनों कई खूबसूरत पल बिताने के बाद अचानक वर्ष 2008 में अलग हो गए। इसके बाद 2012 में निक का अफेयर मिस यूनिवर्स ‘ओलिविया कल्पो’ के साथ भी रह चुका है।

ओलिविया से ब्रेकअप के बाद वर्ष 2015 में ‘केंडल जेनर’ से अफेयर को लेकर निक ख़बरों में आये थे। हलाकि कुछ महीने ही रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। केंडल ने एक प्रेस मीट में बताया की निक उन्हें काफी परेशान किया करते थे।

निक और केट के अफेयर का खुलासा तब हुआ जब दोनों की डेट करते हुए कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गयीं। हलाकि केट ने निक से अफेयर की बात को झूठा बताया। जबकि निक ने अपना रिश्ता खुल के उजागर कर दिया था।

वहीं प्रियंका चोपड़ा का नाम पांच लोगों के साथ जुड़ चुका है। जिनमें असीम मर्चेंट, अक्षय कुमार, हरमन बावेजा, शाहरुख खान और शाहिद कपूर जैसे सितारे शामिल हैं। बहरहाल, बॉलीवुड में लिंकअप, ब्रेअकप को ज्यादा महत्व नहीं दिया जाता।