कभी साथ में काम करने वाले सुनील ग्रोवर ने कपिल की शादी पर कही ये बात..

कपिल शर्मा व सुनील ग्रोवर (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar

मुंबई : कपिल शर्मा की शादी को लेकर मनोरंजन जगत में चर्चा तेज है। सभी बेसब्री से उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। कपिल शर्मा 12 दिसंबर को जालंधर में प्रेमिका गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कपिल के सबसे अच्छे दोस्त और उनके साथ काम कर चुके कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने भी उन्हें बधाई दी है।

सुनील ग्रोवर का कहना है कि वह खुश हैं कि उनके साथी कपिल शर्मा शादी कर रहे हैं। सुनील आगामी कॉमेडी शो 'कानपुर वाले खुरानाज' में जल्द नजर आने वाले हैं।

सुनील ने 'कानपुर वाले खुरानाज' के लॉन्च के दौरान संवाददाताओं से बातचीत की। इस दौरान उनके साथ अपारशक्ति खुराना, उपासना सिंह और अली असगर जैसे कलाकार भी मौजूद थे।

जब सुनील से कपिल की शादी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "मैं बहुत खुश हूं, मैं उन्हें शादी की शुभकामनाएं देता हूं। हम दोनों ने साथ में अच्छा काम किया है और अब उनकी नई जर्नी शुरू होने वाली है। मैं कामना करता हूं कि वह ऐसे ही हंसते रहें और लोगों का मनोरंजन करते रहें। वह बहुत प्रतिभाशाली है।"

यह भी पढ़ें :

कपिल शर्मा को ऑनलाइन ढूंढना पड़ सकता है महंगा, जानें कैसे

कपिल शर्मा ने कहा- झूठ बोल रहे हैं सुनील, मैंने 100 बार उन्हें कॉल किया, लेकिन उन्होंने बात नहीं की

सुनील का 'कानपुर वाले खुरानाज' और कपिल शर्मा का आगामी शो एक समय पर ही प्रसारित होगा। 'कानपुर वाले खुरानाज' का प्रसारण 15 दिसंबर से टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर होगा। इसके पहले एपिसोड में 'सिंबा' के निर्देशक रोहित शेट्टी और अभिनेता रणवीर सिह मस्ती करते नजर आएंगे।

-आईएएनएस

Advertisement
Back to Top