मुंबई : अमेरिकी गायक निक जोनास के भाई जॉ जोनास और उनकी मंगेतर सोफी टर्नर ने एक वेबसाइट पर छपे उस लेख की निंदा की है जिसमें अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की आलोचना निक से उनकी शादी को लेकर की गई है।

यह लेख ‘द कट' वेबसाइट पर पत्रकार मारिया स्मिथ ने लिखा है। इस लेख में दावा किया गया है कि निक जोनास ‘‘अपनी इच्छा के विरुद्ध इस चालबाजी से भरे संबंध में हैं।'' यह लेख नस्ली और महिला से घृणा करनेवाली सोच से भरा हुआ है।

यह भी पढ़ें: Video : प्रियंका-निक ने जोधपुर को कहा अलविदा, शादी के बाद इस तरह दिखे साथ

लेख के एक हिस्से में कहा गया है कि निक सिर्फ प्रेम प्रंसग चाहते थे लेकिन इसके बदले हॉलीवुड में हाल में कदम रखने वाली कलाकार ने उन्हें आजीवन कारावास दे दिया। जॉ और सोफी के साथ ही कई अन्य लोगों ने भी इस लेख की आलोचना की है। बाद में वेबसाइट ने भी इस लेख के लिए माफी मांग ली और लेख को वेबसाइट से हटा दिया।

‘द कट' ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘‘प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के बारे में छपी स्टोरी हमारे मानकों से मेल नहीं खाती है। हमने इसे हटा लिया है और इसके लिए माफी मांग ली है।''

अभिनेत्री सोफी टर्नर ने इस लेख को बेहद अनुचित बताया।

वहीं जॉ जोनास ने कहा कि इस लेख के लिए ‘द कट' को शर्मिंदा होना चाहिए। अभिनेत्री सोनम कपूर भी प्रियंका चोपड़ा के समर्थन में उतर आयीं और इस लेख को ‘महिला विरोधी, नस्ली बताया’।

गायिका सोना महापात्रा ने भी इस लेख को बेहद खराब बताया है। अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी इस लेख की आलोचना की है।