नई दिल्ली : छोटी सी ही उम्र में स्टार बन चुके तैमूर इन दिनों अपनी फोटोज को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते फोटो और वीडियो को लेकर चर्चा में रहने वाले इस छोटे नवाब के बारे में एक नई जानकारी सामने आई है। यह जानकारी तैमूर के पिता सैफ अली खान ने दी है।

तैमूर की फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।
तैमूर की फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

पटौदी के नवाब सैफ अली खान करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में इस बात का खुलासा किया है। इस शो में उनसे कई सवाल पूछे गए जिसका उन्होंने बड़ी ही बेबाकी से जवाब दिया। इस बीच करण ने उनसे तैमूर को लेकर भी सवाल किए।

यह भी पढ़े : तैमूर अली खान की बर्थडे पार्टी का ग्रैंड सेलिब्रेशन

तैमूर की जो फोटोज सोशल मीडिया पर आती हैं उनकी कीमत 1500 रुपये प्रति फोटो होती है।
तैमूर की जो फोटोज सोशल मीडिया पर आती हैं उनकी कीमत 1500 रुपये प्रति फोटो होती है।

करण के साथ बातचीत में सैफ ने बताया कि तैमूर की जो फोटोज सोशल मीडिया पर आती हैं उनकी कीमत 1500 रुपये प्रति फोटो होती है। उन्होंने यह भी बताया कि महंगी बिकने वाली फोटोज की लिस्ट में जहां उनके बेटे टॉप पर हैं, वहीं वह सबसे लास्ट में हैं।

सैफ के मुताबिक उन्हें इस बात की जानकारी उनके ससुर रणधीर कपूर ने दी। इस बीच सैफ अली खान ने मजाक में यह भी कहा, अगर उन्हें तैमूर अली खान के माध्यम से अच्छा रुपये कमाने को मिलता है तो उन्हें किसी तरह की परेशानी नहीं है। सैफ ने यह भी बताया कि जब मैनें करीना से इस बात का चर्चा की तो उसने कहा, तुम बहुत चीप हो।