हैदराबाद : अजय देवगन के साथ सुपरहिट फिल्म सिंघम में बतौर लीड एक्ट्रेस काम कर चुकीं काजल अग्रवाल का हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है । यह वीडियो कवचम मूवी के टीजर के लॉचिंग के दौरान का है। वीडियो में साफ - साफ देखा जा सकता है कि फिल्म के को स्टार छोटा के नायडू काजल को जबरन किस करते हुए दिखाई दे रहे है। टीजर लॉन्च के दौरान हुए इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

बताया जा रहा है कि वीडियो को-एक्टर की इस अजीबो गरीब हरकत को देख थोड़ी देर के लिए एक्ट्रेस काजल शॉक्ड रह गईं। हालांकि उन्होंने को स्टार द्वारा किए गए इस बर्ताव का कोई जवाब नहीं दिया।

View this post on Instagram

@kajalaggarwal.offl ♥️

A post shared by KAJAL AGGARWAL ♥️ (@kajalaggarwal.offl) on

बता दें कि सोमवार को हैदराबाद में फिल्म कवचम का टीजर लॉन्च हुआ है। इस मौके पर काजल फिल्म से जुड़े लोगों का आभार व्यक्त कर रही थीं। तभी छोटा के नायडू भी स्टेज पर पहुंचे और काजल को गले मिले और इस दौरान उनकी गर्दन पर किस किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक छोटा के नायडू से जब इस मामले को लेकर सवाल किया गया कि क्यों उन्होंने एक्ट्रेस को किस किया था।? तो उन्होंने ने अपने इस बर्ताव पर सफाई देते हुए कहा है कि- ''इससे पहले काजल ने मेरहीन पीरजादा को किस किया था। थामन ने मुझसे कहा था कि मैं ये नहीं कर सकता। इस वजह से मैंने उन्हें किस किया।''