मुंबई : अमिताभ बच्चन और आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' ने जहां रिलीज के पहले दिन बंपर कमाई की थी, वहीं दूसरे दिन ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हांफने लगी। फिल्म का कलेक्शन दूसरे दिन गिरकर 32-34 करोड़ पर आ गया।

इसके पीछे फिल्म रिव्यू और दर्शकों की प्रतिक्रिया वजह मानी जा रही है। सोशल मीडिया पर भी फिल्म को लेकर तमाम तरह के ट्वीट्स किए जा रहे हैं।

लोगों का मानना है कि फिल्म भले ही मल्टीस्टारर है, लेकिन दर्शकों को नया कुछ देखने को नहीं मिला। जबकि कई ट्विटर यूजर्स ने लिखा है कि यह दर्शकों के साथ ठगी है। बता दें गुरुवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन 52.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

व्यापार समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट किया, "ठग्स आफ हिन्दोस्तान को छुट्टी (दिवाली) का समय, फिल्म को लेकर बने हाइप, बहुत बड़े सितारों के नाम की वजह से कुछ फायदा हो सकता है..लेकिन एक बार शुरुआती उत्साह के ठंडा पड़ने के बाद फिल्म का लंबे समय तक टिक पाना मुश्किल लग रहा है।"

इसे भी पढ़ें :

बिग बी ने ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के लिए गाई लोरी, बताई ऐसी वजह

बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचेगी ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’, पहले दिन बनाया ये रिकॉर्ड

फिल्म व्यापार समीक्षक गिरीश जोहर ने कहा, "फिल्म के बारे में कोई बहुत अच्छा फीडबैक नहीं मिला है। लोग अभिताभ बच्चन सर, आमिर और वाईआरएफ के डेडली कॉम्बीनेशन से फिल्म के बहुत बेहतर होने की उम्मीद कर रहे थे।"

कवि कुमार विश्‍वास ने भी फिल्‍म को कमजोर बताया और लिखा है कि आप लोग भी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान जरूर देखें। हम अकेले ही क्यों ठगे जाएं।