मुंबई : साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन की हाल ही में कुछ निजी तस्वीरें लीक हो गई थीं। जिसके बाद अक्षरा की ये तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। इस बारे में अक्षरा हासन ने भी सोशल मीडिया पर अपना पक्ष रखा है। उन्होंने इस घटना को 'बेहद दुर्भाग्यपूर्ण' बताया है।

अक्षरा ने ट्वीट कर लिखा, 'यह बेहद दुखद है कि एक समय जब पूरा देश #MeToo मूवमेंट में जाग रहा है, वहां तब भी ऐसे लोग मौजूद हैं जो एक युवा लड़की की निजी तस्वीरें दुनिया की नजरों के सामने सिर्फ इसलिए लाते हैं क्योंकि इससे उन्हें मजा आता है।'

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'हाल में मेरी कुछ निजी तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हो गई हैं। यह काम किसने और क्यों किया है, यह अभी तक पता नहीं हैं। मुझे सिर्फ इतना पता है कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि कोई अपना मजा लेने के लिए किसी युवा लड़की की निजी तस्वीरें लीक कर देता है।'

बता दें कि कुछ दिन पहले ही अक्षरा की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही थी, इन तस्वीरों में अक्षरा अंडरगारमेंट्स में सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं। अक्षरा की प्राइवेट तस्वीरों को लेकर यूजर्स तरह तरह के रिएक्शन दे रहे थे। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि अक्षरा हासन की इन फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई है।

इसे भी पढ़ें :

तस्वीरों में देखें, कमल हासन की फिल्म विश्वरूपम-2 की प्री रिलीज इवेंट

दूसरे यूजर ने लिखा कि फोटो देखने पर ऐसा लगता है कि अक्षरा हासन ने इन तस्वीरों को कमरे में निजी तौर पर क्लिक किया, लेकिन किसी ने इन फोटोज को सोशल मीडिया पर लीक कर दिया है।

हालांकि पहले ऐसा कहा जा रहा था कि अक्षरा की ये तस्वीरें मॉर्फ्ड भी हो सकती हैं लेकिन अक्षरा ने अपने ट्वीट के द्वारा यह कन्फर्म कर दिया है कि वह साइबर क्राइम की शिकार हुई हैं।

अक्षरा ने आगे बताया कि वह इस मामले में मुंबई पुलिस और साइबर सेल से संपर्क करने जा रही हैं। उन्होंने उम्मीद जताई है कि पुलिस यह जल्द ही पता लगा लेगी कि यह काम किस शख्स ने किया है।