दिसंबर में  कॉमेडियन कपिल शर्मा रचाएंगे शादी 

प्रेमिका के साथ कपिल शर्मा (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा इसी साल 12 दिसंबर को जालंधर में अपनी पुरानी महिला मित्र गिन्नी चतरथ से शादी करेंगे।अपनी शादी के मुद्दे पर खुलासा करते हुए कपिल ने कहा, "शादी 12 दिसंबर को जालंधर में होगी।

यह गिन्नी का गृहनगर है। हम इसे बेहद सादे तरीके से करना चाहते थे, लेकिन गिन्नी अपने परिवार की इकलौती बेटी हैं तो वे लोग यह शादी धूमधाम से करना चाहते हैं। मैं उनकी भावनाओं को बखूबी समझता हूं। मेरी मां भी मेरी शादी भव्य तरीके से करना चाहती हैं।

कपिल ने याद किया कि उनके बड़े भाई की शादी एक सादे समारोह में हुई थी।उन्होंने कहा, "जब मेरे भाई की शादी हुई थी, तब मेरी आमदनी ज्यादा नहीं थी। हम सिर्फ कुछ बाराती लेकर गए थे और भाभी को घर ले आए थे। लेकिन जब मेरी बहन की शादी हुई तो मेरी आमदनी अच्छी होने लगी थी। तब हमने वह शादी शानदार तरीके से की थी। यह हमारे स्तर के अनुसार शानदार थी।

इसे भी पढ़ें :

परेशान कपिल शर्मा ने लिया कानून का सहारा, भेजा नोटिस

पिछले कुछ समय से कपिल का जीवन और करियर धुंधला नजर आ रहा है। उनका कहना है कि वह शादी की बात को भी छिपा कर रखना चाहते थे।उन्होंने कहा, "पिछले कुछ सप्ताहों से मैं अपनी पंजाबी फिल्म के प्रचार में व्यस्त हूं। मीडिया के लगातार प्रश्न करने के बावजूद प्रचार के समय मैं शादी के बारे में बात नहीं करना चाहता था।"

इसे भी पढ़ें :

कपिल शर्मा की ‘बेस्ट फ्रेंड’ के साथ लेटेस्ट तस्वीर आपको कर देगी SHOCKED

महिला मित्र से शादी करने पर खुशी मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा, "बेशक मैं खुश हूं। लेकिन इससे ज्यादा खुशी मुझे अपनी मां का चेहरा देखकर हो रही है।"शादी के बाद 14 दिसंबर को एक प्रीतिभोज आयोजित होगा।

Advertisement
Back to Top