मुंबई: फैंटम' फिल्म्स के फिल्म निर्देशक पर उनकी ही कंपनी की महिला कर्मचारी ने सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। जिसके मुताबिक विकास बहल ने साल 2015 में कर्मचारी के कमरे में जबरन प्रवेश किया था। इसके बाद महिलाकर्मी की उपस्थिति को नजरअंदाज करते हुए उसके ही बिस्तर पर हस्तमैथुन किया था।

महिला कर्मचारी ने आरोप लगाया कि इस दौरान बहल ने अपनी पैंट नीचे कर दी थी। वो भी तब जबकि महिला खुद कमरे में मौजूद थी। आरोपों के मुताबिक विकास बहल ने महिला कर्मचारी के साथ गाली गलौज भी की थी।

बता दें कि साल 2015 में फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' की एक प्रमोश्नल एक्टिविटी के दौरान विकास बहल द्वारा एक लड़की छेड़छाड़खानी का मामला तूल पकड़ने लगा है। फैंटम प्रोडक्शन के सह-मालिक विक्रमादित्य मोटवानी ने हालांकि इस मामले में जानकारी होने से इनकार कर दिया।

यह भी पढ़ें:

...तो इसलिए महिलाओं ने फूंकी तनुश्री दत्ता की फोटो

“आदमी के लिए मजा है सेक्स, औरत करे तो क्राइम”, कंगना रनौत ने की मर्दों वाली बात

बता दें कि फैंटम प्रोडक्शन में अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी, विकास बहल और मधु मंटेना की साझेदारी थी। जिसने एक से एक सफल फिल्में दीं। अनुराग कश्यप ने हालांकि सोशल मीडिया में फैंटम प्रोडक्शन के बंद करने की घोषणा कर दी है।

कंपनी के साझेदार विक्रमादित्य मोटवानी ने माना कि साल 2017 में उन्हें इन आरोपों की बाबत जानकारी मिली थी। जिसके बाद अनुराग कश्यप और पीड़िता के साथ बैठकर बातचीत हुई थी। मोटवानी ने माना कि मामला दिल दहलाने वाला था। बकौल मोटवानी एक्शन लेते हुए विकास को कंपनी से लंबे समय के लिए सस्पेंड कर दिया गया था।

फैंटम कंपनी के सह मालिकों ने विकास बहल को यौन हिंसा का आरोपी माना है। साथ ही युवा सहकर्मी के भरोसे को तोड़ने वाला बताया है। फिल्म इंडस्ट्री में इस बात की खूब चर्चा है और लोग विकास बहल को खूब भला बुरा कह रहे हैं।