‘मी टू’ अभियान स्त्री और पुरूष के बीच की लड़ाई नहीं : दीपिका पादुकोण

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि 'मी टू' अभियान स्त्री और पुरुष के बीच की जंग नहीं है, यह लैंगिकता से अलग गलत को दरकिनार कर सही बात रखना है। दीपिका और अभिनेता रणवीर सिंह शुक्रवार को 16वें हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट में पहुंचे थे, जहां उनसे बॉलीवुड में 'मी टू' पर टिप्पणी करने के लिए कहा गया।

दीपिका ने कहा, "मेरे लिए मी टू अभियान स्त्री या पुरुष के बारे में नहीं है। यह गलत पर सही की जीत के बारे में है। मेरा मानना है कि हमें इंसान के तौर पर किसी भी तरह के भेदभाव या उत्पीड़न का सामना करने वाले हर व्यक्ति का समर्थन करना चाहिए।" उन्होंने आगे कहा, "यह महिला बनाम पुरुष के बारे में नहीं है। इसे मुश्किल न बनाएं या न ही उस बहस में न उलझें।"

इसे भी पढें:

रणबीर, दीपिका ने ‘द वॉक ऑफ मिजवान’ के रैंप पर जलवा बिखेरा

यौन उत्पीड़न के खिलाफ तीन लड़कियों ने सच को किया साझा, हुआ वायरल

नाना पाटेकर के खिलाफ तनुश्री दत्ता के आरोपों पर सीधे न बोलते हुए अभिनेता रणवीर सिंह ने कहा कि वह हर रूप में उत्पीड़न की निंदा करते हैं। रणवीर सिंह ने कहा, "उत्पीड़न अपने आप में बस गलत है। किसी का भी उत्पीड़न, महिला, पुरुष या अन्य व्यक्ति जिस किसी का भी उत्पीड़न हुआ हो गलत है, चाहे कार्यस्थल पर हो, सार्वजनिक जगह पर, सड़क पर या फिर घर पर हो। यह गलत है।"

Advertisement
Back to Top