मुम्बई : अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि पहली बार किसी तेलुगू फिल्म में काम करने का अनुभव बेहतरीन रहा। यह फिल्म अभिनेता से नेता बने एन टी रामाराव की जीवनी पर आधारित है। राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित अभिनेत्री फिल्म में एनटीआर की पत्नी बसवाताराकम की भूमिका निभा रही हैं।

इसे भी पढ़ें :

अभिषेक बच्चन आज भी हैं इस एक्ट्रेस के मुरीद

उन्होंने कहा कि दक्षिण की अपनी पहली पूर्ण भूमिका वाली फिल्म से बेहद उत्साहित हूं। बालन ने बीती शाम यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘यह मेरी पहली तेलुगू फिल्म है। इसलिए मैं बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मैंने कभी किसी अन्य भाषा में संवाद नहीं बोले। मलयालम भाषा की एक फिल्म में मैंने छोटी सी भूमिका निभायी लेकिन इस फिल्म में मेरी भूमिका बड़ी है। मैं एनटीआर की पत्नी बसवाताराकम की भूमिका निभा रही हूं।''

इसे भी पढ़ें :

Sunny Leone का यह Hot वीडियो झरने के ठंडे पानी में लगा रहा है आग

उन्होंने कहा, ‘‘अभी सिर्फ पांच दिन की शूटिंग हुई है और अब तक का अनुभव शानदार है, क्योंकि टीम बेहद पेशेवर है। काम सुबह ठीक नौ बजे शुरू होता है और शाम छह बजे खत्म होता है। यह मेरे लिये बहुत अलग अनुभव है।'' विद्या, माल्टा इंडिया फिल्म फेस्टीवल के लिये ब्रांड एंबेसडर नियुक्त की गयी हैं और अभिनेत्री ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम की प्रतिनिधि बनकर वह काफी गर्व महसूस कर रही हैं।