मुंबई : सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि उन्होंने हमेशा ही अनिल कपूर की प्रशंसा की है।उन्होंने कहा कि अनिल को जो भी काम मिल जाता है वे उसका सम्मान करते हैं।

दोनों अभिनेताओं ने शो 'दस का दम : दमदार वीकेंड' के एक शो के लिए एक साथ शूटिंग की।सलमान ने एक बयान में कहा, "अनिल कपूर मेरे साथ काम करने वाले कलाकारों में सबसे उदार कलाकारों में से एक हैं। वे एक कलाकार और अच्छे इंसान के तौर पर बड़े हुए हैं।

हम लोग करियर के शुरुआती दिनों से दोस्त हैं और उनकी अदाकारी और फिल्म उद्योग में उनके योगदान के लिए मैंने हमेशा ही उनकी प्रशंसा की है।"

ये भी पढ़ें--

तस्वीरों में देखिये..सलमान खान ने दोस्तों के साथ कुछ इस तरह मनाया अपना बर्थडे

तस्वीरों में देखे, रियालटी डांस शो में सलमान और कैटरीना ने कैसे लगाए ठुमके

उन्होंने कहा, "वे यह सुनिश्चित कर लेते हैं कि पर्दे पर वे संपूर्ण दिख रहे हैं और उनका सह कलाकार उनके साथ सहज होना चाहिए। उन्हें जो काम मिलता है, वे वास्तव में उसका सम्मान करते हैं। अनिल ने निश्चय किया है कि जब तक वे काम करते रहेंगे, वे अपना सर्वश्रेष्ठ देते रहेंगे और मुझे यकीन है कि ऐसा अभिनेता कभी काम से बाहर नहीं होगा।"

अनिल कपूर 'मिस्टर इंडिया', 'नायक : द रियल हीरो' और 'पुकार' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।दोनों अभिनेता एक साथ 'रेस 3' और 'नो एंट्री' में काम कर चुके हैं।