SP साहब ने दिखाई दरियादिली, पेश की मिसाल, जानने के लिए पढ़ें खबर

अभागे के साथ बातचीत करते हुए पुलिस अधीक्षक - Sakshi Samachar

विजयवाड़ा : तिरुपति के अर्बन पुलिस अधीक्षक आवुला रमेश रेड्डी की इस समय जमकर प्रशंसा हो रही है। पुलिस अधीक्षक हर दिन इस आध्यात्मिक नगर में एक अभागे को भीख मांगकर फुटपाथ जीवन गुजारते हुए देख कर रहे थे। साथ ही रात होते ही अर्बन अधीक्षक कार्यालय के सामने उसे सोते हुए पाया।

अब तक अनेक अधिकारी इस मार्ग पर गुजर गये। मगर किसी भी अधिकारी ने इस अभागे की ओर ध्यान नहीं दिया। मगर रमेश रेड्डी ने इस अभागे को देखा। उन्होंने अपनी पद की चिंता नहीं की। अभागे की हालत देखकर रमेश रेड्डी विचलित हुए। उन्होंने भिखारी को बीमारी की हालत में देखकर के उसके पास गये। हाल चाल पूछा। उसी समय पुलिस अधीक्षक ने संकल्प लिया कि इस अभागे को इंसान बनाया जाये।

अभागा पहले और अब

इसी क्रम में वेस्ट सीआई के नेतृत्व में उसके बालों की कटिंग करवाई गई। इसके बाद उसे नये कपड़े पहनाये। पेटभर भोजन करवाया। बाद में उसे एक आश्रम में भर्ती करवाया।

इस अवसर रमेश रेड्डी ने आह्वान किया कि हर एक व्यक्ति को एक वक्त अनाथों को भोजन करवाये। इस समय तिरुपति में पुलिसकर्मी अनाथों को एक वक्त भोजन करवाने में जुट गये है। स्थानीय लोग पुलिस अधीक्षक के इस कार्य की प्रशंसा करते पाये जा रहे हैं।

Advertisement
Back to Top