CM जगन ने गुंटूर सड़क दुर्घटना की जानकारी ली, मृतक परिजनों को 5-5 लाख रुपये मुआवजा

दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर - Sakshi Samachar

अमरावती : मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुंटूर जिले में गुरुवार को हुई सड़क दुर्घटना की अधिकारियों से जानकारी ली। सीएम जगन ने पीड़ित परिजनों को आवश्यक मदद करने का जिलाधीश आई शाम्यूल आनंद कुमार को आदेश दिया।

इस दौरान जिलाधीश ने घोषणा की कि मृतक अन्नम्मा, पद्मावती और नागमणि परिजनों को वाईएसआर बीमा के तहत हर एक को पांच-पांच लाख रुपये और सरकारी की ओर से हर एक को दो-दो लाख रुपये अतिरिक्त दिया जाएगा। जबकि श्याम, हर्षवर्धन मुरली और निखिल के परिजनों के एक-एक लाख रुपये दिया जाएगा।

शवों के पास रोते बिलखते मृतक परिजन

आपको बता दें कि गुरुवार को गुंटूर जिले के चुंडुर मंडल क्षेत्र के चिनपरिमी अंबेडकर नगर निवासी एक युवती के शादी में भाग लेने गये थे। वापसी में तेनाली के पास चिनरावुर मंडल के पास इनका ट्रैक्टर सड़क किनारे पलट गई थी।

संबंधित खबर :

आंध्र प्रदेश में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत

मृतक महिलाओं के शव

इस दुर्घटना में छह लोगों की मोत हो गई थी, जबकि 9 अन्य घायल हो गये थे। मृतकों में अन्नम्मा (45), पद्मावती (32), नागमणि (34), श्याम (13), हर्षवर्धन मुरली (9) और निखिल (7) है। इस दुर्घटना में 9 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पता चला है कि दुर्घटना के समय ट्रैक्टर में 40 लोग सवार थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रैक्टर के तेज रफ्तार के कारण ही यह दुर्घटना हुई है।

Advertisement
Back to Top