वीडियो : तेजस्वी भाषण से छात्रा ने जीता लोगों को दिल, CM YS जगन ने थपथपाई छात्रा की पीठ 

भाषण देते हुए छात्रा ज्योतिर्मई - Sakshi Samachar

कर्नूल : वाईएसआर कंटी वेलुगु कार्यक्रम के तीसरे चरण के दौरान एक छात्रा का संबोधन सभी को आकर्षित किया। कर्नूल शहर में मंगलवार को मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने 'नाडु-नेडु' और 'वाईएसआर कंटी वेलुगु' कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

इस दौरान ज्योतिर्मई नामक छात्रा ने 'मामय्या...' कहते हुए अपना संबोधन आरंभ किया। ज्योतिर्मयी कर्नूल स्थित एक सरकारी पाठशाला में 8वीं कक्षा में पढ़ रही है। छात्रा ने शिक्षा प्रणाली परिवर्तन और अम्मा ओडी योजनाओं के चलते सरकारी स्कूलों में पढ़ाई पर लोगों में दिलचस्पी बढ़ी है।

छात्रा ज्योतिर्मई की पीठ थपथाते हुए सीएम जगन मोहन रेड्डी

ज्योतिर्मई ने कहा, "इतना बढ़ा कार्य करने वाले हमारे मुख्यमंत्री मामय्या (मामाजी) के प्रति मैं आभार व्यक्त करती हूं। आज के समाज में महिलाओं और लड़कियों की सुरक्षा गैरंटी नहीं है। एक बड़े भाई, एक छोटे भाई, एक पिता की तरह सोचकर दिशा पुलिस स्टेशन को स्थापित किया है केवल एक महिला ही नहीं मेरे जैसे गरीब छात्रों को भी सुरक्षा प्रदान की है। सभी महिलाओं की तरफ से मैं मामय्या के प्रति आभार व्यक्त कर रही हूं। साथ ही हमारे कर्नूल को न्यायिक राजधानी बनाने का जो फैसला लिया गया है इसके लिए भी मैं हमारे प्रिय मामय्या के प्रति जिंदगी भर ऋणी रहेंगे।"

जब तक छात्रा ज्योतिर्मई का भाषण चला सीएम जगन हंसते हुए दिखाई दिये। इसके बाद सीएम जगन ने छात्रा को नजदीकी बुलाकर उसकी पीठ थपथपाई। इस दौरान सभी ने तालियों के छात्रा का स्वागत किया।

Advertisement
Back to Top