KIA मोटर्स को लेकर दुष्प्रचार करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई : बुग्गना 

बुग्गना राजेंद्रनाथ रेड्डी  - Sakshi Samachar

अमरावती : आंध्र प्रदेश के वित्तमंत्री बुग्गना राजेंद्रनाथ रेड्डी ने आंध्र प्रदेश के अनंतपुर स्थित किया मोटर्स प्लांट के तमिलनाडु चले जाने संबंधी खबरों का खंडन किया और कहा कि कुछ लोग उद्देश्यपूर्वक सरकार के खिलाफ झूठ प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह समझना मुश्किल है कि आखिर राइटर्स ने लोगों को गुमराह करने जैसी खबरें आखिर आधार पर प्रकाशित की है।

बुग्गना ने गुरुवार को सचिवालय में मीडिया से बातचीत में कहा कि किया मोटर्स मामले में उद्देश्यपूर्वक ही सरकार के खिलाफ दुष्प्रचार करने की कोशिश हो रही है, जबकि वाईएस जगन की सरकार बनने के बाद से औद्योगिक क्षेत्र में कई संशोधन किए गए हैं।

आंध्र प्रदेश सरकार की तरफ से मिल रहे सहयोग से किया कंपनी प्रबंधन काफी संतुष्ट होने का हवाला देते हुए उन्होंने बताया कि खुद किया कंपनी प्रबंधन ने कहा है कि कंपनी के आंध्र से तमिलनाडु जाने संबंधी खबरें मीडिया में कैसे पहुंची वह भी नहीं जानता है।

वित्तमंत्री ने स्पष्ट किया कि शोशल मीडिया में इस तरह की झूठी खबरें फैलाने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

आंध्र में नए उद्योगों की स्थापना और निवेश के लिए सभी प्रकार की सुविधाएं मुहैया कराए जाने का हवाला देते हुए वित्तमंत्री ने कहा कि बिड़ला, एटीसी टायर्स, स्मार्टटेक टेक्नालोजिस जैसी बड़ी कंपनियां जल्द ही आंध्र में अपना निवेश करने जा रही हैं।

बुग्गना ने आरोप लगाया कि पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू अपने पांच साल के कार्यकाल में उध्योगों को दी जाने वाली 3,500 करोड़ रुपए की सब्सिडी का भुगतान तक नहीं किया है। यही नहीं, डीपीआर के बगैर एक लाख करोड़ की निविदाएं आमंत्रित की थीं।

इसे भी पढ़ें :

CM जगन मोहन रेड्डी ने N. राम की मदद के लिए तोड़ा प्रोटोकॉल, वायरल हुआ वीडियो

उन्होंने बताया कि पिछली सरकार ने ठेकेदारों को 40 हजार करोड़ रुपये से अधिक के बकाया का भुगतान नहीं किया है और जाते-जाते चुनाव से ठीक पहले बाबू आंध्र के लोगों पर एक ही दिन में पांच हजार करोड़ रुपए का अतिरिक्त बोझ डालकर गए हैं।

Advertisement
Back to Top