अमरावती : इनसाइडर ट्रेडिंग के मामले में सीआईडी के अधिकारियों ने मामले दर्ज किये हैं। आंध्र प्रदेश की राजधानी अमरावती क्षेत्र में अवैध रूप से भूमि खरीदी की गई। इस संदर्भ में पूर्व मंत्री पोंगुरु नारायण और पत्तिपाटी पुल्लाराव के साथ स्थानीय टीडीपी नेता वेंकटापालेम के पूर्व सरपंच बेल्लमकोंडा नरसिम्हा के खिलाफ मामले दर्ज हुये।

आंध्र प्रदेश में सीआईडी विभाग की एसपी मेरी प्रशांति ने कहा कि वेंकटापालेम की पोतुराजू बुज्जी नामक महिला की शिकायत पर सेक्शन 420, 506,120 (बी) के तहत मामले दर्ज किये गये।

पुलिस अधीक्षक प्रशांति ने कहा कि वेंकटापालेम में दलित महिला को झांसा देकर 99 सेंट भूमि खरीदी की गई। उन्होंने कहा कि इसी तरह झांसा देकर अमरावती में 131 सफेद राशनकार्ड धारकों ने 129 एकड़ भूमि, पेद्दाकाकानी में 43 सफेद राशनकार्ड धारकों ने 40 एकड़ और ताड़ीकोंडा में 188 सफेद राशनकार्ड धारकों ने 120 भूमि का पंजीकरण किया।

इसे भी पढ़ें :

चंद्रबाबू का खेल : अपनों को कौड़ियों के दाम तो सरकारी संस्थानों को 8 गुने दाम पर सौंपी जमीन

चंद्रबाबू नायडू के डायरेक्शन में काम कर रहे विधान परिषद के चेयरमैन : बोत्सा

एसपी ने कहा कि तुल्लुरू में 133 एकड़ भूमि के लिए 148 सफेद राशनकार्डवालों, मंगलगिरी में 133 एकड़ भूमि के लिए 148 और ताडेपल्ली में 24 एकड़ भू्मि के लिए 49 सफेद राशनकार्डवालों ने पंजीकरण किया। एसपी मेरी प्रशांति ने कहा कि इनसाइडर ट्रेडिंग मामले की जांच तेज की जा रही है।