टीडीपी नेताओं का अंधेरी रातों में चल रहा अवैध कारोबार, जानने के लिए पढ़ें खबर   

रात के अंधेरे में चल रहा टीडीपी नेताओं का अवैध कारोबार  - Sakshi Samachar

अनंतपुर: जिले के बोम्मनहाल मंडल में अब भी टीडीपी नेताओं का अवैध व्यापार निरंतर चल रहा है। पूर्व मंत्री कालव श्रीनिवास के समर्थन से टीडीपी नेता, टीवीएस कांताराव नेमक्कलु के पास की पहाड़ियों में बजरी और डस्ट पाउडर की तस्करी लगातार कर रहे हैं। रात के अंधेरे में यहां से ये चीजें कर्नाटक पहुंचाई जा रही है।

पिछले साल से ही नेमक्कलु और उंतकल्लु गाँव के किसानों ने कई बार अधिकारियों से शिकायत की कि बजरी के मशीन से निकलने वाली धूल और गंदगी ने फसल व खेतों को नष्ट कर दिया है।

बकरियां, भेड़, जीव और लोग बजरी मशीन से निकलने वाली धूल और धूल से मर रहे हैं और तुरंत ही बजरी मशीनों को रोकने के लिए ग्रीन ट्रिब्यूनल में किसान गए।

ग्रीन ट्रिब्यूनल के अधिकारियों ने मामले पर एक नज़र डाली है और नेमक्कलु की पहाड़ियों में बजरी मशीन और खदानों के कुल निलंबन का आदेश दिया है।

टीडीपी नेता टीवीएस कांताराव ने ग्रीन ट्रिब्यूनल के आदेश को भी नजरअंदाज कर दिया। बजरी और डस्ट पाउडर मशीन को इस जगह पर इन्होंने खोला और संग्रहीत किया और फिर अवैध रूप से कर्नाटक में तस्करी किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें :

टीडीपी को झटका, YSR कांग्रेस में शामिल हुईं अनेक महिला नेता

सीएम जगन ने आंध्र पुलिस को दिया एक और तोहफा, मिलेंगे लाखों रुपये

नवीनतम शनिवार की शाम, दो टिपर्स जो अवैध रूप से कांताराव बजरी मशीन से कर्नाटक की ओर जा रहे थे, को जेसीबी के साथ ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।

ग्रामीणों ने बताया कि एक ही दिन में लगभग 25 ट्रक बजरी और धूल को कर्नाटक ले जाया गया। अधिकारियों ने अवैध बजरी को रोककर कांताराव के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की।

Advertisement
Back to Top