सीएम जगन ने अपने पर्सनल असिस्टेंट के निधन पर जताया शोक, दी श्रद्धांजलि

दंपेट्ला नारायण के पार्थिव शरीर पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी - Sakshi Samachar

अनंतपुर : आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के व्यक्तिगत सहायक नारायण की अस्वस्थता के कारण मृत्यु हुई है। सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने जिले के दिगुवपल्ली में नारायण के पार्थिव शरीर पर श्रद्धांजलि अर्पित की। बाद में उन्होंने नारायण के परिवार के सदस्यों के प्रति सांत्वना प्रकट करने के साथ ही उनके साथ रहने का भरोसा दिया।

दंपेट्ला नारायण के पार्थिव शरीर पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी

नारायण की मौत के खबर मिलने के बाद वाईएस जगन अपना दिल्ली दौरा बीच में छोड़कर दिल्ली से सीधे बेगमपेट हवाई अड्डा पहुंचे और वहां से विशेष विमान में कडपा हवाई अड्डा पहुंचे। मुख्यमंत्री कडपा हवाई अड्डे से हेलीकाप्टर में नारायण के पैतृक गांव अनंतपुर जिले के दिगुवपल्ला पहुंचे और नारायण के परिवार के सदस्यों की मिजाजपुर्सी की। इस मौके पर मुख्यमंत्री के साथ उनकी पत्नी वाईएस भारती भी मौजूद थीं।

सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी के साथ दंपेट्ला नारायण 
पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत डॉ.वाईएस राजशेखर रेड्डी  के साथ दंपेट्ला नारायण 
वाईएस राजा रेड्डी  के साथ दंपेट्ला नारायण 

कई प्रमुखों ने दी श्रद्धांजलि

सीएम जगन के व्यक्तिगत सहायक सचिव दंपेट्ला नारायण के पार्थिव शरीर पर मंत्री शंकर नारायण, सांसद वाईएस अविनाश रेड्डी, विधायक केतीरेड्डी वेंकटरामी रेड्डी, डॉ. सिद्धा रेड्डी, दुद्दुकुंटा श्रीधर रेड्डी, तोपुदुर्ति प्रकाश रेड्डी, पूर्व विधायक बी.गुरनाथ रेड्डी, आदि ने श्रद्धांजलि अर्पित की।

Advertisement
Back to Top