अनिल कुमार का पोलावरम दौरा, कहा- जून 2020 तक उपलब्ध होगा सिंचाई जल 

मंत्री अनिल कुमार यादव - Sakshi Samachar

पश्चिम गोदावरी : सिंचाई मत्री अनिल कुमार यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने प्रजा संकल्प यात्रा के दौरान लोगों को पोलावरम परियोजना का कार्य पूरा करने का भरोसा दिया था। भरोसे को बरकरार रखते हुये योजना के स्पील वे और कॉपर डैम का कार्य पूरा करने की दिशा में कारगर कदम उठाये जा रहे हैं। आगामी 2020 में जून तक परियोजना का कार्य पूरा कर सिंचाई जल उपलब्ध किया जाएगा।

मंत्री अनिल कुमार यादव ने मंगलवार को पोलावरम का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने स्पील वे और कॉपर डैम के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। अधिकारियों से बातचीत कर निर्माण कार्य की जानकारी ली। तत्पश्चात उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के आदेश पर पोलावरम का निर्माण कार्य 1 नवंबर से जारी है। 1 दिसंबर से कार्यों की गति तेज की जाएगी।

इसे भी पढ़ें :

पोलावरम परियोजना को लेकर चंद्रबाबू नायडू को अनिल कुमार यादव का सवाल

‘पोलावरम परियोजना में बरती जा रही है पारदर्शिता, सरकार की बढ़ी आय ’

मंत्री अनिल कुमार ने भरोसा दिया कि पोलावरम परियोजना का कार्य निश्चित तौर पर पूरा किया जाएगा। उन्होंने स्पष्ट किया कि सीएम जगन के करकमलों से स्पील वे का उद्घाटन कर जल उपलब्ध किया जाएगा। कॉपरडैम का निर्माण कार्य पहले जारी रखने से एजेंसी क्षेत्र में जलभराव हुआ। लगभग 1800 परिवारों को मई तक स्थानांतरित किया जाएगा।

Advertisement
Back to Top