विजयवाड़ा : गृह मंत्री मेकातोटी सुचरिता ने कहा कि आधुनिक तकनीकी का रोजमर्रा की जिंदगी में उपयोग महत्वपूर्ण स्थान रखता है। इससे विकास का मार्ग प्रशस्त होता है। माता पिता को चाहिए कि वे अपने बच्चों को आधुनिक तकनीकी से अवगत करायें और उन्हें यह भी ताकीद दे की उस तकनीकी का वे गलत इस्तेमाल न करें। उन्होंने कहा कि महिला मित्र के माध्यम से महिलाओं को संरक्षण उपलब्ध कराया जाता है।

डीजीपी गौतम सवांग
डीजीपी गौतम सवांग

विजयवाड़ा में महिला प्लान इंडिया आर्गनाइजेशन के नेतृत्व में 'महिला के खिलाफ साइबर अपराध और उठाये जानेवाले कारगर कदम' पर प्रदेश स्तरीय संगोष्ठी का आयोजन किया गया। अवसर पर मंत्री मेकातोटी सुचरिता, प्रदेश डीजीपी गौतम सवांग, महिला आयोग की चेयरपर्सन वासी रेड्डी पद्मा उपस्थित थे।

कार्यक्रम के दौरान ' महिला के खिलाफ साइबर अपराध' पर पुस्तक का गृह मंत्री मेकातोटी सुचरिता ने विमोचन किया।

प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष वासी रेड्डी पद्मा
प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष वासी रेड्डी पद्मा

डीजीपी गौतम सवांग ने कहा कि महिलाओं पर हो रहे अत्याचार की घटनाओं पर रोक लगाने का प्रयास किया जा रहा। उन्होंने कहा कि महिला मित्र के कार्यों को प्रदेश स्तर पर कारगर बनाया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें :

मेकातोटी सुचरिता ने कहा, ‘CM जगन जो कहते हैं उसे कर दिखाते हैं’

हमारी सरकार सारे पेंडिंग काम जल्द से जल्द पूरे करेगी - मेकतोटी सुचरिता

प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष वासी रेड्डी पद्मा ने कहा कि आधुनिकी तकनीकी में अच्छाई और बुराई होती है। बुराई को किनारा करना चाहिए। अच्छाई को अपना कर महिलाओं के साथ न्याय करना चाहिए।