एलुरु (पश्चिमी गोदावरी) : एक व्यक्ति ने जहर (कीटनाशक) मिला कूलड्रिंक्स पीकर बेटे के साथ आत्महत्या करने की कोशिश की। यह घटना आंध्र प्रदेश के आंध्र प्रदेश के एलुरु शहर के वनटाउन थानांतर्गत घटी।

दोनों को घर में बेहोश पड़ा देखकर रिश्तेदार उन्हें तुरंत एलुरु सरकारी अस्पताल ले गए, जहां के डॉक्टरों ने व्यक्ति की मौत की पुष्टि कर दी। बच्चे की हालत चिंताजनक होने से उसे एकस्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक एलुरु वनटाउन थानांतर्गत पड़मरविधि जोगीमेड़ा निवासी उप्पलपाटी शिवप्रसाद (35) ने एलुरु की मुस्लिम लड़की हरिणी से प्रेम विवाह किया था। हालांकि वह मुसुनूरु मंडल के गोपवर का मूल निवासी था और पिछले कुछ वर्षों एलुरु में बसा हुआ है। शिवप्रसाद को पांच साल का बेटा राणाकार्तिकेय है जो एलुरु सीआरआर पब्लिक स्कूल में एलकेजी में पढ़ रहा है।

शिवप्रसाद एलुरु में वल्लभ मिल्क डेयरी डिस्ट्रीब्यूटर के रूप में कार्यरत था। मंगलवार को हरिणी के किसी काम पर विजयवाड़ा चला जाने के बाद शिवप्रसाद पहले जहर मिला कूल ड्रिंक्स पी गया और बाद में उसे अपने बेटे राणा कार्तिकेय को भी पिला दिया।

इसे भी पढ़ें :

खौलते हुए सांभर में गिरे बच्चे की हुई दर्दनाक मौत, पुलिस ने किया दो लोगों को अरेस्ट

पहले काटा कान फिर तहसीलदार के सामने चप्पलों से कर दी एक-दूसरे की धुनाई

रात्रि करीब 7.30 बजे शिवप्रसाद के घर पहुंचे उसके रिश्तेदार घर में बेहोश पड़े शिवप्रसाद और उसके बेटे को तुरंत एलुरु सरकारी अस्पताल ले गए, जहां के डॉक्टरों ने शिवप्रसाद को मृत घोषित कर दिया, जबकि राणा कार्तिकेय की हालत नाजुक होने से उसे स्थानीय एकनिजी अस्पताल भेज दिया गया।

हालांकि शिवप्रसाद की आत्महत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है। पारिवारिक कारण है या अपने व्यापार को लेकर शिवप्रसाद ने यह कदम उठाया है इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।