विजयवाड़ा : आंध्र प्रदेश में हुई भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई। जबकि अनेक लोग घायल हो गये। यह घटना बंगारुपालेम मंडल क्षेत्र के मोगलुघाट के पास शुक्रवार शाम को हुई। मृतकों में एक ही परिवार के 8 लोग शामिल हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, एक तेज रफ्तार कंटेनर ने सड़क पर जा रहे ऑटो, ओमनी वैन और बाइक को कुचलते हुए पलट गई। इस घटना में 9 लोगों की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ अधिकारी और विधायक एमएस बाबू और वेंकटे गौड़ मौके पर पहुंच गये।

एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 5 पुरुष और 4 महिलाएं है। पता चला कंटेनर के ब्रेक फेल हो जाने के कारण यह घटना घटी। कंटेनर नेल्लूर से चित्तूर जा रही थी। पता चला है कि मृतकों में कंटेनर का चालक और क्लीनर होने का संदेह व्यक्त किया जा रहा है।

मृतकों में एक परिवार के रामचंद्रय्या (50), रामू (38), सावित्रम्मा (40), प्रमीला (37), गुरम्मा (52), सुब्रह्‌मण्यम (49), शेखर (45), पापम्मा (49) और बाइक चालक नरेंद्र (37) शामिल है।

साथ ही प्रशासन राहत और बचाव कार्य में जुट गई हैं। घायलों में अनेक लोगों की हालत नाजूक बताई गयी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

मुख्यमंत्री वाईएस जगन का गहरा शोक

भीषण सड़क हादसे पर मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने पीड़ित परिजनों को आवश्यक मदद करने और घायलों को आवश्यक चिकित्सा उपलब्ध कराने का अधिकारियों को आदेश दिया। दूसरी ओर सरकार ने मृतक परिजनों को 50-50 हजार देने की घोषणा की है।