AP इंटेलिंजेस की हिरासत में घायल माओवादी अरुणा और भवानी, जारी है यहां इलाज

चलपति की पत्नी अरुणा (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar

विजयवाड़ा : आंध्र प्रदेश इंटेलिजेंस अधिकारियों ने माओवादी प्रमुख चलपति की पत्नी अरुणा को हिरासत में लिया है। गत सप्ताह गुडेमकोत्तावीधि मंडल क्षेत्र के मादिगमल्लु के पास हुई मुठभेड़ में अरुणा घायल हुई थी। घायल अरुणा का राजमंड्री सरकारी अस्पताल में इलाज जारी है।

पता चला है कि अरुणआ के साथ घायल एक और माओवादी सदस्य भवानी को भी हिरासत में लिया गया है। भवानी की पहचान पेडबयलु दल की सदस्य के रूप में की गई है। घायल भवानी का भी इलाज पूर्वी गोदावरी जिले के अस्पताल में जारी है। दोनों के होश में आने के बाद जांच हेतु इंटेलिजेंस अधिकारियों ने हिरासत में लिया है।

मगर इस बात का पता नहीं चल पाया कि ये दोनों घायल माओवादी अस्पताल कैसे और किसने पहुचाया है। पुलिस और इंटेलिजेंस को इसकी खबर दी है।

संबंधित खबर :

विशाखापटनम में पुलिस के साथ मुठभेड़ में 5 नक्सली ढेर, शीर्ष नेता अरुणा के मारे जाने की आशंका

आपको बता दें कि गत सप्ताह गुडेमकोत्तावीधि मंडल मादिगमल्लु वन क्षेत्र में मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ में पांच माओवादी मारे गये थे। तब यह संदेह व्यक्त किया गया था कि मुठभेड़ में अरुणा भी है।

तब शहीद बंधु मित्र संघ के सदस्यों ने कहा था कि अरुणा मुठभेड़ से बच निकली है। मगर बाद में पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है। अब वो खबर सच निकली है। कहा जा रहा है कि पिछले साल अरकु विधायक किडारी सर्वेश्वर राव और पूर्व विधायक सिवेरी सोमा के हत्या के मामले में अरुणा बहुत बड़ा योगदान रहा है।

Advertisement
Back to Top