भारी बारिश से कई गांव जलमग्न, मौसम विभाग की चेतावनी 

जलभराव में फंसी बस - Sakshi Samachar

कर्नूल : जिले के नंद्याल राजस्व डिवीजन में सोमवार की रात से मंगलवार की सुबह तक हुई भारी बारिश से कई गांव जलमग्न हो गये। कई घरों में बारिश का पानी घुस आया। देर रात जोरदार बारिश होने से लोगों को घर में पानी घुस आने का अंदाजा नहीं लगा। घर में फर्श पर रखी कई सामग्री पानी में डूब गई। कई गांवों का संपर्क टूट गया है। यातायात बाधित हुआ। भारी बारिश से जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया।

जलमग्न घर

लोगों ने सुबह उठकर देखा तो उनके घर में पानी घुस आया था। जिला प्रशासन ने लोगों को सतर्क करते हुये राहत कार्य शुरू कर दिया है। प्रभारी जिलाधीश रवि पट्टनशेट्टी गांव का दौरा किया और स्थिति की समीक्षा की। लगभग जिले के आठ मंडलों में भारी बारिश हुई। कई गांवों की पाठशालाओं में जलजमाव होने से छुट्टी दी गई।

पानी के तेज बहाव में कटी सड़क

आंध्र प्रदेश में आल्लागड्‍डा मंडल के वक्कीलेरु और नल्लावागू उफान पर हैं। पडलाकंडला, नल्लागट्टा, बत्तलुरु, नंदीपल्ली, वृंदावनम, गुंबागुंडम, जी कंबलदिन्ने गांव जलमग्न हुये। चागलमर्री मंडल के ब्राह्मणपल्ली, कोलुगोटलापल्ली, रामपल्ली और आवुलापल्ली में जलभराव हुआ। गोसपाडु मंडल के युल्लूरु, जिल्लेल्ला, नेहरुनगर, पसुरापाडु, चिंताकुंटा और गोस्पाडु गांव में पानी घुस आने से जनजीवन अस्तव्यस्त हुआ। नंद्याल के विधायक शिल्पा रवि चंद्रशेखर रेड्डी ने निर्वाचन क्षेत्र का दौरा कर स्थिति की समीक्षा की।

जलमग्न हुये खेत

इसे भी पढ़ें :

भारी बारिश के दौरान जलमग्न हुई सड़कें  और गुजरते वाहन, देखें तस्वीरें

ऊपरी इलाके में भारी बारिश होने के कारण गोदावरी नदी उफान पर है, देखिए तस्वीरें

आपको बता दें कि मौसम विभाग ने लोगों को चेतावनी दी आगामी दो दिनों में भारी बारिश होने की संभावना है।

Advertisement
Back to Top