हैदराबाद : टीडीपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व स्पीकर कोडेला शिवप्रसाद राव की सोमवार को हैदराबाद में संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई। बंजारा हिल्स रोड नंबर 7 स्थित किराये के मकान में कोडेला बेजान पड़े थे। परिवार के सदस्यों का कहना है कि मानसिक दबाव के कारण उन्होंने आत्महत्या की है, लेकिन हैदराबाद पुलिस ने उनके निधन को लेकर संदेहास्पद स्थिति में मौत का मामला दर्ज किया।

बंजारा हिल्स के एससीपी के एस राव के नेतृत्व में एक दल गठित किया गया है। यह दल सभी कोणों से मामले की जांच कर रहा है। यह बात हैदराबाद के पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार ने कही।

कोडेला की मौत को लेकर विजयलक्ष्मी ने पुलिस को बताया कि उसके पिता ने धोती फाड़कर रस्सी की तरह बनाया और पंखे से फांसी ली। घटनास्थल पर चार-पांच परतवाला रस्सी मिली। पुलिस संदेह व्यक्त कर रही है कि कोडेला ने केबल वायर से फांसी ली। कोडेला की मौत पर क्लू टीम ने उनके घर पहुंच कर सबूत इकठ्ठे किये। उन्होंने जिस पंखे से फांसी ली थी, वह पंखा टेढा हो गया।

इसे भी पढ़ें :

कोडेला के शव का हुआ पोस्टमार्टम, मंगलवार को अंतिम संस्कार, सिट गठित

आपको बता दें कि जुबली हिल्स में रहनेवाले एक पूर्व आईएएस अधिकारी के मकान में रह रहे कोडेला शिवप्रसाद ने कुछ महीने पहले बंजारा हिल्स के रोड नंबर 7 पर स्थित किराये के मकान में रहने लगे थे।