विशाखापटनम : पत्नी और बेटे को छोड़कर दूसरी महिला के साथ घर बसाने वाले व्यक्ति की जमकर पिटाई की गई है। महिला ने अपने पति को दूसरी महिला के साथ रंगेहाथ पकड़ा और महिला संगठनों के सदस्यों के साथ मिलकर उसकी धुनाई कर दी। यह घटना विशाखापटनम के शीलानगर की है।

कोत्तूर निवासी पुष्पलता का सात साल पहले गंगाधर रेड्डी के साथ विवाह हुआ था और उनका पांच साल का एक बेटा है। शादी के कुछ सालों तक इनका दांपत्य जीवन ठीक-ठाक रहा, लेकिन कुछ समय पहले गंगाधर रेड्डी ने पत्नी पुष्पलता और बेटे को छोड़कर एक अन्य महिला के साथ घर बसा लिया।

पति के शीलनगर के तुलसी अपार्टमेंट में एक अन्य महिला के साथ घर बसाने का पता चला, तो पत्नी पुष्पलता स्थानीय महिला संगठनों के सदस्यों के साथ तुलसी अपार्टमेंट पहुंची। वहां पति गंगाधर को दूसरी महिला के साथ देखकर उसने तुरंत फ्लैट का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया।

इसे भी पढ़ें :

दुबई में बड़ा सड़क हादसा, हैदराबाद के एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

देखें Video : आशिक मिजाज पति को रंगेहाथ पकड़ पत्नी ने की झाडू और चप्पलों से ‘पूजा’

तेलंगाना में पुलिस ने दो बकरियों को किया गिरफ्तार, जानिए वजह

घटना की सूचना मिलने से पुलिस मौके पर पहुंची और फ्लैट में बंद किए गए गंगाधर और उसकी प्रेमिका को बाहर ले आई। पति को दूसरी महिला के साथ देख पुष्पलता बेकाबू हो गई और उसने पुलिस के सामने पहले पति की पिटाई की और बाद में उसकी प्रेमिका की जमकर पिटाई कर दी। बाद में पुलिस गंगाधर रेड्डी और उसकी प्रेमिका को पकड़ कर पेंदुर्थी थाने ले गई।