विजयवाड़ा : बैडमिंटन विश्व चैंपियन पी.वी. सिंधु ने शुक्रवार को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहनरेड्डी से भेंट की। उन्होंने बैडमिंटन विश्व चैंपियनशिप में जीता हुआ अपना स्वर्ण पदक सीएम को दिखाया। मुख्यमंत्री ने पीवी सिंधु को सम्मानित कर उन्हें बधाई दी तथा भविष्य में उनकी कई जीत की कामना भी की।

इस मौके पर सिंधु के साथ उनके माता-पिता सहित मंत्री अवंती श्रीनिवास, शॉप के अधिकारी उपस्थित थे। गौरतलब है कि पिछले दिनों संपन्न बैडमिंटन विश्व चैंपियनशिप में पी.वी. सिंधु फाइनल में जापान की ओकोहारा को हराकर चैंपियनशिप जीती थी।

सीएम वाईएस जगन को अपना गोल्ड मेडल दिखाती पी.वी. सिंधु 
सीएम वाईएस जगन को अपना गोल्ड मेडल दिखाती पी.वी. सिंधु 

पांच एकड़ जमीन का आश्वासन : सिंधु

सिंधु ने बाद में पत्रकारों से बातचीत में सिंधु ने बताया कि उन्होंने सीएम जगन मोहन रेड्डी से औपचारिक मुलाकात की और मुख्यमंत्री ने बैडमिंटन विश्व चैंपियन बनने पर उन्हें बधाई दी। साथ ही सभी प्रकार की सहायता प्रदान करने और विशाखापटनम में बैडमिंटन अकादमी के लिए पांच एकड़ जमीन आवंटित करने का आश्वासन दिया है।

पी.वी. सिंधु को स्मृति चिन्ह भेंट करते हुए सीएम वाईएस जगन 
पी.वी. सिंधु को स्मृति चिन्ह भेंट करते हुए सीएम वाईएस जगन 

इसे भी पढ़ें :

बैडमिंटन में पी.वी. सिंधु का जलवा, अब तक जीत चुकी हैं इतने मेडल

पीवी सिंधु विजयवाड़ा पहुंची, अवंती श्रीनिवास ने गर्मजोशी से किया स्वागत

पद्मभूषण पुरस्कार के लिए अपने नाम की सिफारिश करने को लेकर सिंधु ने हर्ष व्यक्त किया। राज्य खेल प्राधिकरण क्रीडा के तत्वावधान में विजयवाड़ा स्थित तुम्मला कलाक्षेत्रव में आज दोपहर पी.वी. सिंधु का सम्मान कार्यक्रम होने वाला है, जिसमें मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी हाजिर होंगे।