विजयवाड़ा : टीडीपी के विधायक किंजरपु अच्चेन्नायडू ने पुलिस उच्चाधिकारी के साथ बदसलूकी की है। अच्चेन्नायडू टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू के आवास के पास तैनात पुलिसकर्मियों पर बरस पड़े। 'चलो आत्मकुरु' आह्वान के मद्देनजर कानून-व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने एहतिहात के तौर पर धारा 144 लागू कर दी है।

बुधवार सुबह चंद्रबाबू नायडू के आवास पर पहुंचे अच्चेन्नायडू और महिला आयोग की पूर्व चेयरपर्सन नन्नपनेनी राजकुमारी को पुलिस ने रोक लिया। पलनाडु में व्याप्त तनाव के बीच धारा 144 लागू होने का हवाला देते हुए मौके पर मौजूद पुलिस अधीक्षक विक्रांत पटेल ने उन्हें रोकने की कोशिश की।

इस बात से अच्चन्नायडू भन्ना उठा और उनसे कहा, 'ऐसे एक्स्ट्रा मत करना, मुझे रोकने का हक तुम्हें किसने दिया है।'' उन्होंने पुलिस अधीक्षक विक्रांत पटेल को 'यूजलेस फेलो' कहा। पुलिस के रोकने के बावजूद अच्चन्नायडू और नन्नपनेनी राजकुमारी आगे निकल गए।

पुलिस से बहस करती नन्नपनेनी राजकुमारी 
पुलिस से बहस करती नन्नपनेनी राजकुमारी 

इसे भी पढ़ें :

‘चलो आत्मकुरु’ : चंद्रबाबू के आवास के पास टीडीपी का ओवर एक्शन, कई नेता हाउस अरेस्ट

पलनाडु में धारा 144 लागू, कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए उठाए जाएंगे जरूरी कदम : डीजीपी

चुनाव में अपनी पार्टी की करारी हार के बावजूद टीडीपी के नेता आज भी सत्ता में होने के भ्रम में है। राज्य महिला आयोग की पूर्व चेयरपर्सन नन्नपनेनी राजकुमारी ने बुधवार को सुबह चंद्रबाबू नायडू के घर जाने की कोशिश की, लेकिन धारा 144 लागू होने का हवाला देते हुए पुलिस ने उन्हें रोक दी।

इसप नन्नपनेनी ने पुलिस से पूछा, आखिर 'सीएम के घर जाने से क्या आपत्ति है? नन्नपनेनी की यह बात सुनकर वहां मौजूद लोग अवाक् रह गए और आपस में बात करते दिखे कि लगता है नन्नपनेनी अभी भी सत्ता में होने के भ्रम में हैं।