तिरुपति : आंध्र प्रदेश सरकार के मुख्य सचिव एलवी सुब्रह्मण्यम ने तिरुमला तिरुपति देवस्थानम अधिकारियों के साथ समीक्षा की। समीक्षा के दौरान मुख्य सचिव ने कहा कि तिरुमला में अन्य धर्म का प्रचार करनेवालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। साथ ही उन्होंने आरटीसी बस टिकट पर अन्य धर्म का प्रचार को लेकर अधिकारियों को फटकार लगाई।

एलवी सुब्रह्मण्यम ने कहा कि आरटीसी अधिकारियों की लापरवाही से आरटीसी बस टिकटों पर अन्य धर्म का प्रचार करने का प्रयास किया गया। इस संदर्भ में वह मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी को प्रस्ताव सौंपेंगे। उन्होंने अधिकारियों को आदेश दिया कि टीटीडी के मंदिरों में काम करनेवाले पुजारियों की जानकारी इकठ्ठा करें। मंदिर की पवित्रता और गरिमा बनाये रखना ही हमारा मुख्य लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि आवश्यकता होने पर आवासिय मकानों की तलाशी ली जायेगी।

इसे भी पढ़ें :

दिल्ली टीटीडी में करोड़ों का घोटाला, जांच में जुटे अधिकारी

मुख्य सचिव ने कहा कि दिवंगत सीएम वाईएसआर के कार्यकाल के दौरान इस तरह की घटना न हो, इसलिए सतर्कता बरती गई। उन्होंने कहा कि दिल्ली में भगवान श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में 5 करोड रुपये घोटाले की जानकारी ली। एलवी सुब्रह्मण्यम ने कहा कि 30 सितंबर से भगवान श्री वेंकटेश्वर स्वामी का वार्षिक ब्रह्मोत्सव की तैयारियां, मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी का दौरे को लेकर टीटीडी अधिकारियों से चर्चा की।