एपी के मंत्रियों ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का किया दौरा, दिये आवश्यक निर्देश

बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा करते एपी के मंत्री बोत्सा सत्यनारायण, अनिल कुमार यादव व अन्य - Sakshi Samachar

गुंटूर : आंध्र प्रदेश के मंत्रियों गुंटूर और विजयवाड़ा में कृष्णा नदी के तट पर बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर स्थिति का जायजा लिया। आंध्र प्रदेश के मंत्रियों बोत्सा सत्यनारायण, अनिल कुमार यादव, वेल्लमपल्ली श्रीनिवास, विधायक मल्लादी विष्णु और आला रामकृष्णा रेड्डी ने कृष्णा नदी किनारे बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का निरीक्षण किया। अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिये।

मंत्रियों ने अपने निरीक्षण के दौरान देखा कि नदी किनारे बने गोकराजू गंगराजू गेस्ट हाउस के अलावा तुलसी वनम पुल, सत्यनारायण राजू आश्रम पानी में डूबे हुये हैं। साथ ही खेतों में बाढ़ का पानी है।

बोत्सा सत्यनारायण ने कहा कि बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में लोगों की सुरक्षा का जिम्मा सरकार का है और सरकार ने लोगों को सुरक्षित जगहों पर शिविरों में रखा है। बाढ़ प्रभावित क्षेत्र की समय-समय पर जानने के लिए अधिकारियों को आदेश दिये गये हैं।

बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा करते आला रामकृष्णा रेड्डी

आला रामकृष्णा रेड्डी ने मंगलगिरी निर्वाचन क्षेत्र में दुग्गिराला मंडल के गोडावरू गांव में बाढ़ के पानी में डूबे खेतों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान मंत्रियों और विधायकों ने कहा कि अधिकारी बाढ़ की स्थिति पर नजर रखे हुये हैं। उन्होंने कहा कि बाढ़ की स्थिति को लेकर राजनीतिक रोटियां सेंकने की जरूरत नहीं है।

आंध्र प्रदेश के मंत्रियों ने कहा कि टीडीपी के मुखिया चंद्रबाबू नायडू बाढ़ की स्थिति को लेकर राजनीति करने का प्रयास कर रहे हैं। बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में टीडीपी के नेताओं ने हंगामा खड़ा करने का प्रयास किया।

Advertisement
Back to Top