विजयवाड़ा : आंध्र प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष चंद्रबाबू नायडू का मकान बाढ़ की चपेट में आ गया। उनका मकान विजयवाड़ा के निकट उंडावली में कृष्णा नदी के तट पर बना है। चंद्रबाबू नायडू के मकान में ग्राउंड फ्लोर पर बने कमरों की सीढ़ियों पर बाढ़ का पानी आ गया। चंद्रबाबू नायडू के परिवार के सदस्य हैदराबाद आने की जानकारी मिली है।

चंद्रबाबू के मकान की सीढ़ियों पर बाढ़ का पानी
चंद्रबाबू के मकान की सीढ़ियों पर बाढ़ का पानी

कृष्णा नदी में बाढ़ आने से प्रकाशम बैरेज में जलस्तर बढ़ रहा है। अधिकारियों ने लोगों को सुरक्षित जाने की सूचना दे दी है। कृष्णा नदी के तट पर बने टीडीपी अध्यक्ष और एपी नेता प्रतिपक्ष नेता चंद्रबाबू नायडू का अवैध रूप से बनाया गया मकान है।

उंडावली के निकट कृष्णा नदी के तट पर बाढ़ का पानी
उंडावली के निकट कृष्णा नदी के तट पर बाढ़ का पानी

चंद्रबाबू नायडू का मकान बाढ़ की चपेट में आ गया। इस पर चंद्रबाबू के समर्थक मकान पहुंच कर आसपास रेत की बोरिया डाल रहे हैं। बाढ़ को देखते हुये चंद्रबाबू का काफिला हैप्पी रिसॉर्ट को स्थानांतरित किया गया।

इसे भी पढ़ें :

पुलिचिंतला से छोड़ा पानी, प्रभावित क्षेत्र में लोगों को सतर्क रहने की चेतावनी

आपको बता दें कि पुलिचिंतला परियोजना में बाढ़ का पानी बढ़ गया है। इस क्रम में जल छोड़ा जा रहा है। जिससे प्रकाशम बैरेज में जलस्तर 12.3 फीट तक पहुंच गया। 3.07 टीएमसी जल जमाव की क्षमतावाले बैरेज में 4.12 लाख क्यूसेक जल इनफ्लो और 4.12 लाख क्यूसेक आउट फ्लो जारी रहा। संभावना है कि अगर जलस्तर इसी तरह रहा तो कृष्णा नदी का तट पूरी तरह से बाढ़ की चपेट में आ जाएगा।