कर्नूल : एम्मिगनुरू में दवा के साइड इफेक्ट से इंटरमीडिएट की छात्रा मौनिका की मौत हो गई। डॉक्टर ने उसे सिर पर बाल उगाने की दवा दी। इस दवा के उपयोग से उसके शरीर पर फफोले पड़े। इस पर छात्रा के परिवार के सदस्यों ने मेडिकल दुकान के प्रबंधक को जानकारी दी। उसने उनकी शिकायत की ओर नजरअंदाज किया। इस दौरान छात्रा अस्वस्थ हुई। उसे अस्पताल में भर्ती कराने का प्रयास किया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि मौनिका ने बालों के झड़ने से शिवा सर्कल स्थित पल्लवी पॉलिक्लिनिक मेडिकल शॉप में चिकित्सा परीक्षण करवाया। कर्नूल से पॉलिक्लिनिक में आनेवाले डॉक्टर शरदचंद्र से चिकित्सा परीक्षण करवाया। उनकी सलाह के अनुसार मेडिकल दुकान से दवा ली। उसका उपयोग करने पर साइड इफेक्ट हुआ।

इसे भी पढ़ें :

महिलाओं के लिए अनोखी दवा तैयार करती थी हैदराबाद की यह लैब, छापे में खुला बड़ा राज

विटामिन की दवा समझ बच्चों ने कीटनाशक पीया, एक की मौत-पांच बीमार

मौनिका के रिश्तेदारों ने मेडिकल दुकान जाकर डॉक्टर को बुलवाकर इलाज करवाने को कहा। लेकिन मेडिकल दुकान के प्रबंधक ने लापरवाही की। मौनिका के रिश्तेदार तीन दिनों तक मेडिकल दुकान के चक्कर काटते रहे। इस बीच मौनिका की मौत हो गई। परिवार के सदस्य मेडिकल दुकान के पास पहुंचे और उन्होंने दुकान को ताला लगाकर पुलिस को जानकारी दी। उन्होंने मौनिका की मौत के लिए जिम्मेदार डॉक्टर या मेडिकल दुकान के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।