साक्षी एक्सीलेंस अवॉर्ड 2018 प्रदान कार्यक्रम आज, यह है इसकी विशेषता

डिजाइन फोटो साक्षी एक्सीलेंस अवॉर्ड 2018  - Sakshi Samachar

हैदराबाद : साक्षी एक्सीलेंस अवॉर्ड 2018 प्रदान कार्यक्रम शनिवार शाम को जेआरसी कन्वेंशन सेंटर में आयोजित किया जाएगा। राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हन इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि होंगें।

इसी के अंतर्गत समाज के विभिन्न क्षेत्रों में काम करने वालों की पहचान कर साक्षी मीडिया ग्रुप साक्षी एक्सीलेंस अवॉर्ड पुरस्कार प्रदान करती है। अवॉर्ड का यह पांचवां साल है। इस अवसर पर शिक्षा, चिकित्सा, वाणिज्य, कृषि और सामाज सेवा करने वालों के साथ ज्यूरी द्वारा विशेष पुरस्कार भी प्रदान किया जाएगा।

समाज के विकास में उपयोग में आने वाले नयापन, प्रतिभावान और शाश्वत रहे, इस आधार पर पुरस्कारों के विजेताओं का चयन किया गया है। इसके लिए विभिन्न क्षेत्रों से आये आवेदनों का गहन अध्ययन करने के बाद अवॉर्ड के लिए नामों का चयन किया गया है। शनिवार को आयोजित पुरस्कार प्रदान कार्यक्रम को आगामी 15 अगस्त को साक्षी टीवी में प्रसारित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:

तेलुगु फिल्म ‘महानटी’ को मिला राष्ट्रीय पुरस्कार, विवादों में भी रही थी फिल्म

आपको बता दें कि साक्षी मीडिया ग्रुप पिछले चार सालों से विभिन्न क्षेत्रों में उत्तम सेवा करने वालों को साक्षी एक्सीलेंस अवॉर्ड प्रदान करता आ रहा है। मुख्य रूप से असाधारण सेवा, निरंतर सेवा और विशेष सेवा करने वालों को यह पुरस्कार प्रदान किया जाता है।

Advertisement
Back to Top