बदमाशों ने तोड़ी YSR की मूर्ति, पुलिस ने कहा- दोषियों को मिलेगी सजा 

दिवंगत नेता वाईएसआर की टूटी हुई मूर्ति  - Sakshi Samachar

विजयवाड़ा : कर्नूल के चंदलूरु गांव में बुधवार तड़के कुछ अज्ञात बदमाशों ने दिवंगत मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी की मूर्ति तोड़ी।

मूर्ति के टूटने पर गांव के लोगों, वाईएसआरसीपी के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने आक्रोश व्यक्त करते हुए पुलिस से इसके लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

इसी गांव के रहने वाले श्रीनिवास नामक व्यक्ति ने 2012 में सरकारी पाठशाला से कुछ दूरी पर वाईएसआर की इस मूर्ति को स्थापित किया था। तबसे यहां वाईएसआर की जयंती, पुण्यतिथि पर पार्टी के नेता व कार्यकर्ता मूर्ति पर फूलमाला चढ़ाकर श्रद्धांजलि अर्पित किया करते थे।

हाल के चुनाव के बाद राजस्व अधिकारियों के आदेशानुसार ग्रामसेवक ने वाईएसआर की मूर्ति को ढक दिया था। दिवंगत नेताओं की मूर्तियों को ढकने का नियम नहीं है, पर इसके बाद भी ऐसा किया गया, श्रीनिवास के साथ कई लोगों ने इसका विरोध भी किया था।

फिर कुछ दिनों पहले इससे पर्दा हटाया गया और अब अलसुबह इस मूर्ति को अज्ञात बदमाशों द्वारा तोड़ दिया गया। इस टूटी हुई मूर्ति का देखने के लिए वाईएसआरसीपी के कई नेता व कार्यकर्ता आए और सभी ने आक्रोश व्यक्त किया।

इसे भी पढ़ें :

CM जगन मोहन ने दिया भरोसा, आर्थिक रूप से पिछड़े लोगों को मिलेगी मकान की जमीन

इस घटना की जांच में लगे आल्लगड्डा के डीएसपी तिप्पेस्वामी ने कहा कि वाईएसआर की मूर्ति को तोड़ने वाले को कड़ी सजा मिलेगी।

वाईएसआर की टूटी हुई मूर्ति का जायजा लेने के बाद डीएसपी ने ये बात कही। उन्होंने ये भी कहा कि मूर्ति को तोड़कर असामाजिक तत्व गांव में अराजकता फैलाना चाहते हैं और हम उनकी इस मंशा को पूरा नहीं होने देंगे और दोषियों को जरूर सजा मिलेगी।

Advertisement
Back to Top