पोलावरम : आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी गुरुवार को राज्य की बहुद्देश्यीय पोलावरम परियोजना का जायजा लेने पोलावरम पहुंच चुके हैं। वाईएस जगन अपने इस दौरे में परियोजना के निर्माण कार्यों का जायजा लेंगे। साथ ही इस परियोजना को लेकर अधिकारियों व संबंधित ठेकेदारों के साथ स्थिति की समीक्षा करेंगे। इससे पहले मुख्यमंत्री ने पोलावरम परियोजना का हवाई सर्वेक्षण किया।

इस मौके पर कॉपर डैम के निर्माण, तकनीकी विषयों की जानकारी अधिकारियों से हासिल करने के अलावा परियोजना की मौजूदा स्थिति के बारे में जानकारी हासिल की। स्पिलवे कांक्रीट के काम, कॉपर डैम के संरक्षण और बाढ़ की स्थिति में स्पिल वे की रक्षा आदि के बारे में जानकारी हासिल की।

इससे पहले मुख्यमंत्री की हैसियत से पहले बार गोदावरी जिले के दौरे पर पहुंचे वाईएस जगन उससे पहले उंडी में वाईएसआरसीपी के नेता कोय्ये मोशेन राज के बेटे के विवाह समारोह में हिस्सा लेकर नए वर-वधू को आशीर्वाद दिया।

आपको बता दें कि वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने इससे पहले आंध्र प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रहते अपनी प्रजा संकल्प यात्रा के दौरान राज्य के लोगों को इस बहुप्रतीक्षित सिंचाई परियोजना को जल्द से जल्द पूरा कर आंध्र प्रदेश के जल संकट को खत्म करने का वादा किया था।

इसे भी पढ़ें :

पिता के जलयज्ञम का संकल्प पूरा करने की तैयारी में जगन मोहन

इसी के तहत हाल के विधानसभा चुनाव में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी की धमाकेदार जीत के बाद मुख्यमंत्री बने वाईएस जगन मोहन रेड्डी पोलावरम में चल रहे परियोजना के निर्माण कार्यां का जायजा लेकर उन्हें गति देने की कोशिश के तहत आज पोलावरम पहुंचे हैं। इस दौरान जगन परियोजना से जुड़े विभिन्ना कार्यों का जायजा लेने के बाद अधिकारियों व संबंधित ठेकेदारों के साथ एक समीक्षा बैठक भी करने वाले हैं।