आईयोवा (अमेरिका) : अमेरिका के आईयोवा राज्य के वेस्टडेज मोइन्स में एक तेलुगुभाषी परिवार के चार सदस्यों की संदेहास्पद स्थिति में मौत हुई है। मृतकों के शरीर पर बुलेट के घाव हैं।

नगर पुलिस सर्जेंट डोन वेड के मुताबिक शनिवार सुबह 10 बजे (स्थानीय समयानुसार) यशवर्थ रोड-अस्पेन ड्राइव के बीच स्थित स्ट्रीट नंबर 65 के एक मकान में समस्या होने के बारे में 911 को फोन कॉल आया। इसके तुरंत बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, जहां एक घर में चार शव खून से लथपथ पड़े थे और उनके शरीर पर गोली के घाव थे।

मृतकों में चंद्रशेखर सुंकर (44), लावण्या सुंकर (41) के साथ 15 और 10 साल के दो बच्चे शामिल हैं। घटना की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है। इस घटना का पता उस वक्त चला जब चंद्रशेखर राव का एक रिश्तेदार उनके घर पहुंचा, तो वहां चारों के शव पड़े हुए थे।

रियल इस्टेट रिकार्ड्स के मुताबिक लावण्या-चंद्रशेकर इस मकान को 25 मार्च 2019 में खरीदा था। उन्होंने कहा कि घटना की जांच जारी है, लेकिन पोस्टमार्टम के बाद ही चारों की मौत की वजह बताई जा सकती है। वेस्टडेस मोइन्स में कानून-व्यवस्था पूरी तरह नियंत्रण में है, इसलिए लोगों को चिंता करने की जरूरत नहीं है।

इसे भी पढ़ें :

संदिग्ध जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत, कुछ अन्य बीमार

हालांकि कुछ स्थानीय लोगों का कहना है कि चंद्रशेखर ने पहले परिवार के तीनों सदस्यों की गोली मारकर हत्या करने के बाद खुद भी गोली मार ली होगी। उन्होंने बताया कि चंद्रशेखर पिछले कुछ समय से मानसिक बीमारी से गुजर रहा था। हालांकि पुलिस इस बात की पुष्टि नहीं की है। मृतक तेलंगाना के या आंध्र प्रदेश से जुड़े थे, इसका भी पता नहीं चल पाया है।