तिरुपति : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तिरुमला के दौरे पर आएंगे। इस दौरान वे भगवान बालाजी के दर्शन करेंगे। इससे पहले राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हन और मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी मंदिर के प्रांगण में प्रधानमंत्री का स्वागत करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री के साथ राज्यपाल और मुख्यमंत्री भी भगवान बालाजी के दर्शन करेंगे।

प्रधानमंत्री के दौरे के चलते टीटीडी के ईओ अनिल कुमार सिंघाल और जेईओ श्रीनिवास राजू ने सभी प्रकार की व्यवस्था करने के अधिकारियों को आदेश दिये हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2 अक्तूबर 2015 और 3 जनवरी 2017 को भगवान बालाजी के दर्शन किये थे। प्रधानमंत्री का इस बार यह तिरुमला का तीसरा दौरा हैं।

इसे भी पढ़ें :

KCR और मोदी को पछाड़ देगी जगन मोहन रेड्डी की रैतु भरोसा योजना, यह है खासियत

PM मोदी और CM जगन मोहन की तिरुपति में 9 जून को होगी मुलाकात, विशेष दर्जे पर बन सकती है बात

इसी क्रम में प्रधानमंत्री, राज्यपाल और मुख्यमंत्री के दौरे के चलते पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। लगभग तीन हजार पुलिसकर्मियों की बंदोबस्ती की गई है। इनमें तीन एसपी, सात अतिरिक्त एसपी, 33 डीएसपी, 77 सीआई, 146 एसआई और 1899 पुलिसकर्मी शामिल है।

इसके अलावा आर्म्ड फोर्स के 200 कर्मी, स्पेशल 300 पुलिसस 50 ग्रेहौंड्स और अन्य सुरक्षा कर्मियों ने तिरुमला घाट रोड से रेणिगुंटा मार्ग तक गहन जांच पड़ताल की है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोपहर 3 बजे श्रीलंका एयरपोर्ट से उड़ान भरेंगे। शाम 4.30 बजे रेणिगुंटा एयरपोर्ट पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री शाम 6 तिरुमला पहुंचेंगे। भगवान बालाजी के दर्शन करने के बाद रात 8.10 बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे।