हैदराबाद : साइबराबाद पुलिस ने टीवी 9 के पूर्व सीईओ रवि प्रकाश के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया है। गौरतलब है कि निधि डायवर्ट और टीवी 9 में घोटालों के उजागर होने के बाद से पुलिस रवि प्रकाश की तलाश कर रही है। मगर अब तक उनका पता नहीं चला है।

इसी के चलते पुलिस ने रवि प्रकाश के साथ अभिनेता तथा गरुडा पुराण शिवाजी और पूर्व सीएफओ मूर्ति के खिलाफ भी लुक आउट नोटिस जारी किया है। साथ ही देश के सभी एयरपोर्ट को अलर्ट कर दिया है।

ये तीनों देश को छोड़कर भाग न जाये इसके लिए पुलिस ने आवश्यक कदम उठाया है। पुलिस ने इससे पहले रवि प्रकाश का पासपोर्ट बरामद किया है।

इसे भी पढ़ें :

टीवी 9 पर अवतरित हुए रवि प्रकाश, गिरफ्तारी को लेकर दी ये सफाई

कौन हैं ‘टीवी ९’ के रवि प्रकाश, जिन पर लगा है गंभीर आरोप

आपको बता दें कि पुलिस ने टीवी 9 घोटाले की जांच के उपस्थित होने को लेकर रवि प्रकाश और शिवाजी को अनेक नोटिस जारी किये हैं। मगर ये दोनों अब तक हाजिर नहीं हुए है। इसी क्रम में पता चला है कि सीएफओ मूर्ति साइबराबाद पुलिस के सामने जांच के लिए हाजिर हुए। इस दौरान मूर्ति अनेक महत्वपूर्ण जानकारी दी है।

इससे पहले टीवी 9 के नये सीईओ महेंद्र मिश्रा नियुक्त किये गये हैं। नये डॉयरक्टों की शुक्रवार को हुई बैठक में यह फैसला लिया गया। रवि प्रकाश को टीवी 9 के सीईओ पद से हटा दिया गया है। इसके साथ ही दो दिनों से चले आ रहे टीवी 9 में उठे विवाद पर पूर्ण विराम लग गया है।

टीवी 9 सीईओ और निदेशक पद से रवि प्रकाश को पूरी तरह से हटा दिया गया है। अलंदा मीडिया डॉयरेक्टर एस सांबशिव राव ने मीडिया से यह बात कही।

उन्होंने आगे बताया कि आज शाम को टीवी 9 बोर्ड निदेशकों की बैठक हुई। बैठक में नये सीईओ महेंद्र मिश्रा और सीओओ गोट्टिपाटी सिंगाराव को नियुक्त किया गया। उन्होंने यह भी बताया कि टीवी 9 में घोटाले की खबर मिलते ही 8 मई निदेशकों की बैठक हुई। बैठक में रवि प्रकाश को सीईओ पद से हटना के फैसला लिया गया है। अब टीवी 9 से रवि प्रकाश का कोई संबंध नहीं रहा है। मगर वे एक शेयर होल्डर सदस्य के रूप में बने रहेंगे।

हाल ही में टीवी 9 को टेकओवर कर चुकी आलंद मीडिया एंटरटेनमेंट्स (एबीसीएल) ने सीईओ रवि प्रकाश के खिलाफ प्रबंधन की जानकारी के बगैर निधि दूसरे कार्यों के लिए मोड़ने की शिकायत की है। आलंद मीडिया के सचिव कौशिक राव ने अपनी शिकायत में रवि प्रकाश पर उनके हस्ताक्षर का नकल करने का आरोप भी लगाया है।