अनंतपुर : आंध्र प्रदेश में घटी एक अजीबो-गरीब सड़क दुर्घटना में एमबीए छात्रा की मौके पर मौत हो गई, जबकि 6 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराय गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, अनंतपुर रूरल मंडल क्षेत्र के ताटिचेर्ला गांव का आटो चालक पेद्दन्ना गार्लदिन्ने-अनंतपुर के बीच ऑटो चलाता था। इसी क्रम में शुक्रवार को गार्लदिन्ने से पेद्दन्ना के ऑटो में वेंकटलक्ष्मी, चंद्रकला, एस्तेरी, फार्मासिस्ट हर्षा और शाकीर डेंगी सवार हो गये।

अनंतपुर स्थित सीआरआईटी महाविद्यालय में एमबीए की पढ़ाई कर रही रोद्दम मंडल के सोलेमर्री गांव निवासी हनुमंत रायुडू की बेटी छात्रा अश्विनी (22) बुक्कारायसमुद्रम मंडल के सोलेमर्री के पास शिरडी साई इंजीनियरिंग कॉलेज में परीक्षा लिखकर बाहर आई। अनंतपुर जाने के लिए इसी ऑटो में सवार हो गई।

यह भी पढ़ें :

आंध्र प्रदेश के कर्नूल जिले में भीषण सड़क हादसा, 16 लोगोंं की मौत, 2 की स्थिति गंभीर

वेल्दुर्ती सड़क दुर्घटना में मारे गये लोगों का सामूहिक अंतिम संस्कार संपन्न

ऑटो तडकलेरु के पास आते ही गुंतकल्लु की ओर जा रही बस में से किसी ने नजर उतारने के लिए नारियल को जोर से सड़क पर पटका। इसी दौरान फटे नारियल के टुकड़े तेज रफ्तार से ऑटो को जाकर लग जाने से सामने के ग्लास टूट गये। चालक के संतुलन खो जाने के कारण ऑटो सड़क किनारे पलट गई।

दुर्घटना में ऑटो में सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। इलाज के दौरान एमबीए छात्रा अश्वनी की मौत हो गई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।