अमरावती : आंध्र प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी गोपाल कृष्ण ने बताया कि नियमों के विरुद्ध कडपा के दो थिएटरों में लक्ष्मीस एनटीआर फिल्म को प्रदर्शित करने वालों के लाइसेंस रद्द करने के आदेश दिये गये हैं। साथ ही लक्ष्मीस एनटीआर फिल्म के प्रदर्शन को नहीं रोक पाने वाले सयुंक्त जिलाधीश के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के लिए केंद्रीय निर्वाचन आयोग से शिफारिश की गई है।

गोपाल कृष्ण ने शुक्रवार को मीडिया से यह बात कही। उन्होंने यह भी बताया कि आंध्र प्रदेश में किसी भी थिएटर में लक्ष्मीस एनटीआर फिल्म को प्रदर्शित नहीं करने के आदेश भी जारी किये गये है।

गोपाल कृष्ण ने आगे कहा कि आगामी 6 मई को होने वाले पांच पुनर्मतदान केंद्रों में आवश्यक इंतजाम गये हैं। अतिरिक्त ईवीएम भी तैयार रखे गये हैं।

इसे भी पढ़ें :

आंध्र प्रदेश को पुलिसराज में बदल दिया गया है : रामगोपाल वर्मा

लक्ष्मीस NTR नहीं हो पाई रिलीज,  RGV ने कहा- सभी जानते हैं वजह

उन्होंने कहा कि फनी तूफान के कारण ईवीएम को रखे गये स्ट्रांग रूम के पास सुरक्षा के पूरे इंतजाम किये गये है। इसके अलावा तूफान के कारण चार जिलों में चुनावी आचार संहिता को भी हटाया गया है।

निर्वाचन अधिकारी ने यह भी बताया कि मतगणना के लिए आगामी 7 मई को कर्मचारियों को आवश्यक प्रशिक्षण भी दिया जाएगा। इसके लिए भी आवश्यक कदम उठाये गये हैं।