YS जगन पर जानलेवा हमले का मामला : आरोपी श्रीनिवास राव हुआ बीमार 

जनुपल्ली श्रीनिवास - Sakshi Samachar

पूर्वी गोदावरी : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सुप्रीमो वाईएस जगन मोहन रेड्डी पर जानलेवा हमले के मामले में आरोपी जनुपल्ली श्रीनिवास राव गंभीर रूप से अस्वस्थता का शिकार हुआ है। उसे राजमंड्री सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि श्रीनिवास के स्वास्थ्य से जुड़ी विस्तृत जानकारी मिलनी बाकी है।

आपको बता दें कि गत 25 अक्टूबर 2018 को विशाखापटनम हवाई अड्डे में टीडीपी नेता के फ्यूजन फूड्स रेस्टारेंट में काम करने वाले जनुपल्ली श्रीनिवास ने वाईएस जगन पर नुकीले चाकू से हमला किया था। इस घटना के कुछ ही देर बाद मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू और पुलिस महानिदेशक, मंत्रियों व टीडीपी नेताओं ने इस जानलेवा हमले को हल्के से लेते हुए जनुपल्ली श्रीनिवास राव को वाईएस जगन का प्रशंसक साबित करने का प्रयास किया था।

राज्य सरकार ने पहले इस मामले को सिट के हवाले किया था, लेकिन सरकार में बैठे बड़े नेताओं के आदेश पर इस मामले को केवल श्रीनिवास राव तक सीमित कर मुख्य सूत्रधारों व साजिशकर्ताओं को बचा लिया गया।

इसे भी पढ़ें :

YS जगन मोहन पर हमला मामले में AP पुलिस के रवैये से खफा NIA, कोर्ट में दायर की याचिका

आखिर में हाईकोर्ट के आदेश पर मामले की जांच की जिम्मेदारी एनआईए को सौंपी गई, लेकिन एनआईए के अधिकारी मोहम्मद साजिद खान ने हाल ही में कहा था कि मामले की प्राथमिक जांच शुरू होने से पहले ही चंद्रबाबू नायडू सहित कुछ टीडीपी नेता जांच एजेंसी को गुमराह करने के लिए मनमाने तरकी से बयानबाजी कर रहे हैं।

Advertisement
Back to Top