बाबू के इशारे पर नाचने वाले जेडी लक्ष्मी नारायण के लिए YSRCP में नहीं कोई जगह : विजयसाई रेड्डी 

वीवी लक्ष्मीनारायण (फाइल फोटो)  - Sakshi Samachar

हैदराबाद : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सांसद विजयसाई रेड्डी ने कहा कि चंद्रबाबू नायडू के तलवे चाटने वाले सीबीआई के पूर्व संयुक्त निदेशक लक्ष्मी नारायण के लिए वाईएसआर कांग्रेस पार्टी में कोई जगह नहीं है। गत दो दिनों से विजयसाई रेड्डी और लक्ष्मी नारायण के बीच ट्विटर पर वाक्युद्ध जारी है। इसी क्रम में विजयसाई रेड्डी ने सोमवार को एक और ट्वीट कर लक्ष्मी नारायण पर हमला किया है।

विजयसाई रेड्डी ने कहा कि चंद्रबाबू के तलवे चाटने वाले लक्ष्मी नारायण को हमारी पार्टी में जगह नहीं है और न ही भविष्य में कभी मिलेगी। उन्होंने कहा कि संभवत: लक्ष्मी नारायण हमारी पार्टी में शामिल हों, लेकिन लगता है कि उन्होंने कोवर्ट ऑपरेशन के लिए पार्टी में आने का मन बनाया था। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि सीबीआई जैसी जांच एजेंसी को चंद्रबाबू नायडू के सामने न्यौछावर करने वाले व्यक्ति का देश को बदलने का सपना देखना एक बड़ा मजाक है।

विजयसाई रेड्डी ने कहा कि ईवीएम को लेकर चंद्रबाबू नायडू बहके-बहके बयान दे रहे हैं, तो कांग्रेस पार्टी भी उनके बयानों के समर्थन में मैदान में उतर गई है। वाईसीपी नेता ने कहा कि यह कहना अतिश्योक्ति नहीं होगी कि करारी हार के बाद चंद्रबाबू नायडू फिर से चुनाव की मांग भी कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि पोलिंग बूथ पहुंच कर वोट दे चुके 80 फीसदी लोगों को नहीं आने वाले शक केवल चंद्रबाबू को आने लगे हैं।

इसे भी पढ़ें :

बोत्सा ने चंद्रबाबू पर लगाया पांच सालों में लाखों करोड़ रुपये लूटने का आरोप

उन्होंने कहा कि मुख्य सचिव एलवी सुब्रमण्यम को किसी तरह फंसाने के लिए बाबू एंड कंपनी ने दबाव बनाना शुरू कर दिया है और पुनेठा पहले ही बलि का बकरा बन चुके हैं।

विजयसाई रेड्डी ने कहा कि अमरावती स्थित प्रजावेदिका सरकारी मैदान है, लेकिन टीडीपी कार्यक्रमों के लिए चंद्रबाबू उसका अब तक दुरुपयोग करते आए हैं। आचार संहिता प्रभाव में होने और खुद कार्यवाहक मुख्यमंत्री होने की बात भूलकर चंद्रबाबू नायडू उसी प्रजावेदिका में पार्टी से जुड़े कार्यक्रमों का आयोजन करते हुए आचार संहिता की अवहेलना कर रहे हैं।

Advertisement
Back to Top