अमरावती : तेलुगु देशम पार्टी के नेता और अनंतपुर के मौजूदा सांसद जेसी दिवाकर रेड्डी ने उम्मीदवारों के चुनावी खर्च पर सनसनीखेज बयान दिया है। उन्होंने चुनाव में पैसे के खुले खेल का राज जनता के बीच रख दिया है। अब चुनाव आयोग को इस मामले को संज्ञान में लेना चाहिए।

सांसद जेसी दिवाकर रेड्डी के इस बयान से आचार संहिता की धज्जियां उड़ाने जैसा है और इस बात को लोगों के सामने रखने जैसा कि कैसे नेता आयोग व प्रशासन की आंख में धूल झोंककर वोट की कीमत लगा रहे हैं और तय सीमा से ज्यादा पैसे खर्च कर रहे हैं।

सांसद जेसी दिवाकर रेड्डी ने कहा कि हाल ही में हुए चुनाव में सभी पार्टियों ने लगभग दस हजार करोड़ रुपये खर्च किया है। हर एक उम्मीदवार ने 2.5 करोड़ रुपये खर्च किया है।

इसे भी पढ़ें :

TDP सांसद जे,सी. दिवाकर रेड्डी पर लगा उड़ान प्रतिबंध हटा

जेसी दिवाकर रेड्डी ने दिया फिर एक बार विवादास्पद बयान

दिवाकर रेड्डी ने बताया कि उनके निर्वाचन क्षेत्र में 50 करोड़ रुपये खर्च किया गया है। एक वोट को दो हजार रुपये में खरीदा गया है। आने वाले चुनाव 5 हजार बांटने की नौबत आएगी।

इनकी पूरी बातचीत का यह वीडियो वायरल हो रहा है। सांसद जेसी दिवाकर रेड्डी ने लगता है अपने बेटे को चुनाव जिताने के लिए इस तरह का कारनामा किया है।

अपने बयानों व विवादों से सांसद जेसी दिवाकर रेड्डी अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं।

आपको बता दें कि टीडीपी सांसद जेसी दिवाकर रेड्डी अनंतपुर से टीडीपी के सांसद हैं और अब उनके बेटे चुनावी मैदान में उतरे हुए हैं।