हैदराबाद : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता अंबटी रामबाबू ने कहा कि हार के डर से मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायुडू सभी संस्थाओं को दोषी के रूप में पेश करने की कोशिश कर रहे है। अंबटी ने रविवार को मीडिया से यह बात कही।

उन्होंने आगे कहा कि इन पांच सालों में चंद्रबाबू ने सभी संस्थाओं का सर्वनाश कर दिया है। प्रवक्ता ने कहा कि कोई भी व्यवस्था न दोषी है और न दोषी होती है। केवल चंद्रबाबू ही दोषी हैं। लोकतंत्र के साथ चंद्रबाबू ने गद्दारी की है। चंद्रबाबू ने गुप्तचर विभाग को पार्टी के लिए उपयोग किया है।

रामबाबू ने कहा कि पिछले चुनाव में इसी ईवीएम के साथ सत्ता में आये चंद्रबाबू का इस बार ईवीएम पर उंगली उठाना हास्यास्पद है। उन्होंने कहा कि बेटे नारा लोकेश के खातिर एनटी रामाराव के परिवार को दूर कर दिया है। अंबटी ने कहा कि लोकेश को मुख्यमंत्री बनाने का बाबू का सपना कभी साकार नहीं होगा।

इसे भी पढ़ें:

मुख्यमंत्री केसीआर ने तिरुपति बालाजी में चढ़ाए 5 करोड़ के गहने

श्री भगवान बालाजी का 1400 किलोग्राम सोना गबन करने की थी साजिश: भारती

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि स्पीकर कोडेल शिव प्रसाद ने वोट चुराने के लिए पोलिंग बूथ में जाकर अंदर से दरवाजा बंद कर लिया था। कोडेला को वोटों की चोरी करते देखकर ही स्थानीय लोगों ने उनका विरोध किया था। चंद्रबाबू का धोखेबाज शासन अब कुछ ही दिन में खत्म होगा।