अमरावती : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के मानद अध्यक्ष वाईएस विजयम्मा का जन्म दिन आज (शुक्रवार को) मनाया जा रहा है। इस मौके पर विजयम्मा को परिवार के अलावा पार्टी और शुभचिंतकों की ओर से लगातार शुभकामनाएं मिल रही हैं। आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में पार्टी के नेता, कार्यकर्ता और प्रशंसकों ने केक काटकर एक दूसरे को खिलाया, साथ ही वाईएस विजयम्मा की लंबी आयु की कामना की।

इसी क्रम में विशाखापट्टनम पार्टी कार्यालय में नगर अध्यक्ष वंशी कृष्ण के नेतृत्व में केक काटकर वाईएस विजयम्मा का जन्म दिन भव्य रूप से मनाया गया। इस कार्यक्रम में पार्टी के नेता कोय्या प्रसाद रेड्डी, रोंगली जगन्नाथम, गरिकिना गौरी, पीला वेंकटलक्ष्मी, रमणी, मोल्ली अप्पाराव, हेमलता और पार्टी के प्रशंसकों ने भाग लिया।

इसे भी पढ़ें:

वाईएस जगन ने देशवासियों को दी गुड फ्राइडे की बधाई

ओंगोल में वाईएसआरसीपी कार्यालय में महिला विभाग अध्यक्ष गंगडा सुजाता के नेतृत्व में केक काटते हुए अन्य महिला
ओंगोल में वाईएसआरसीपी कार्यालय में महिला विभाग अध्यक्ष गंगडा सुजाता के नेतृत्व में केक काटते हुए अन्य महिला

दूसरी ओर अनंतपुर जिले के ताडिपत्री शहर में पार्टी के सचिव रमेश रेड्डी के नेतृत्व में वाईएस विजयम्मा का जन्म दिन भव्य रूप से मनाया जा रहा है। इस अवसर पर केक काटा गया। साथ ही 500 महिलाओं के बीच साड़ियां वितरित कीा गई। इसी तरह गुंटूर जिले के मंगलगिरी में विधायक आल्ला रामकृष्णा रेड्डी के नेतृत्व में केक काटा गया।

केक काटते हुए नेता और कार्यकर्ता
केक काटते हुए नेता और कार्यकर्ता

इसी क्रम में डॉ वाईएस विजयम्मा सेवा समिति के अध्यक्ष संपत कुमार के नेतृत्व में वाईएस विजयम्मा का जन्म दिन भव्य रूप से मनाया गया। इस कार्यक्रम में पार्टी के नेता रमेश रेड्डी, पैला नरसिम्हय्या और अन्य ने भाग लिया।

केक
केक

इसी तरह ओंगोल में वाईएसआरसीपी कार्यालय में महिला विभाग अध्यक्ष गंगडा सुजाता के नेतृत्व में वाईएस विजयम्मा का जन्म दिनमनाया गया। इस अवसर सभी ने वाईएस विजयम्मा को जन्म दिन की बधाई दी और लंभी आयु की कामना की।