गुंटूर (आंध्र प्रदेस) : वाईएआर कांग्रेस पार्टी के नेता आल्ला रामकृष्णा रेड्डी और मोदुगुला वेणुगोपाल रेड्डी ने चुनाव के बाद स्थानीय आचार्य नागार्जुना विश्वविद्यालय के स्टांग रूप में रखे गये ईवीएम का निरीक्षण किया।

इसके बाद नेताओं ने मीडिया से बताया कि विश्वविद्यालय में रखे गये ईवीएम के स्ट्रांग रूम का हमने निरीक्षण किया है। ईवीएम को रखे गये स्ट्रांगरूमों की सीआरपीएफ बलों ने कड़े बंदोबस्त किया है। उम्मीदवार को यदि संदेह हो तो कभी भी आकर स्ट्रांगरूम का निरीक्षण करने की सुविधा भी उपलब्ध की गई है। नेताओं ने कहा कि हमें भारतीय संविधान और व्यवस्था पर पूरा भरोसा है।

वाईएसआरसीपी नेताओं ने आगे कहा कि पांच साल के चंद्रबाबू के पांच साल के शासन पर दिया गया फैसला ईवीएम के रूप में स्ट्रांगरूमों में सुरक्षित है। निर्वाचन आयोग ने स्ट्रांग रूम के पास तीन स्तरीय सुरक्षा व्यवस्था की है। हमें सुरक्षा व्यवस्था पर पूरा भरोसा है।

यह भी पढ़ें :

आंध्र प्रदेश में पांच जगहों पर रिपोलिंग के लिए सिफारिश

चंद्रबाबू का अनोखा दावा : 8 जून तक बना रहूंगा मुख्यमंत्री

उन्होंने बताया कि लोग कहते है कि किसी भी व्यवस्था को मैनेज करने में चंद्रबाबू महान शातिर है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए हमने ईवीएम को रखे गये स्ट्रांगरूम का हमने निरीक्षण करने आये हैं।