अमरावती : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी का एक प्रतिनिधि मंडल सोमवार को दिल्ली में केंद्रीय निर्वाचन आयोग से मिलेगा। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और सांसद विजय साई रेड्डी, पूर्व सांसद बोत्सा सत्यनारायण और पूर्व सांसद का प्रतिनिधि मंडल आज शाम 5 केंद्रीय निर्वाचन आयोग से मिलेगा।

मुलाकात के दौरान प्रतिनिधि मंडल तेलुगु देशम पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री चंद्रबाबू के सहयोग से प्रदेश में कैसे कैसे हमले किये है, इसकी जानकारी भी केंद्रीय निर्वाचन आयोग देंगे। साथ ही चंद्रबाबू द्वारा उल्टे दिल्ली जाकर हो हल्ला मचाये जाने की घटनाओं से भी अवगत करायेंगे। इस अवसर मतदान और मतदान के बाद हुए हमलों से जुड़ा एक ज्ञापन भी सौंपेंगे।

आपको बता दें कि इससे पहले वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के नेता और सांसद विजय साई रेड्डी ने मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायुडू के व्यवहार शैली के खिलाफ राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हन ने शिकायत की है। विजय साई रेड्डी ने राज्यपाल को लिखे शिकायत पत्र में कहा कि आंध्र प्रदेश के मुख्य सचिव एलवी सुब्रह्मण्यम को चंद्रबाबू ने अपमानित किया है।

इसे भी पढ़ें :

किंगमेकर बन सकते हैं YS जगन, आंध्र की राजनीति में हैं प्रमुख चेहरा

EVM की सुरक्षा के लिए आयोग से विजय साई रेड्डी की मांग, ऐसे हो निगरानी

सांसद ने कहा कि चुनाव आचार संहिता के रहते हुए मुख्य सचिव के खिलाफ किसी प्रकार की टिप्पण करना अन्याय है। मुख्यमंत्री चंद्रबाबू की टिप्पणी और व्यवहार शैली आईएएस अधिकारियों की मर्यादाओं का उल्लंघन किया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि चंद्रबाबू ने आचार संहिता का पूरी तरह से उल्लंघन किया है। निर्वाचन आयोग को चाहिए चंद्रबाबू के बयान के खिलाफ धारा 324 के तहत कार्रवाई की जाए।